पाकिस्तानी महिला ने धोनी से कहा आज का मैच हार जाएं, केएल राहुल से अच्छा न खेलने की गुजारिश, देखें वीडियो

टी20 विश्व कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच सुपरहिट मुकाबला खेला जाएगा।

0 2,009

टी20 विश्व कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच सुपरहिट मुकाबला खेला जाएगा। पाकिस्तानी टीम आज तक भारत को टी-20 वर्ल्ड कप में हरा नहीं पाई है। इस बार भी भारतीय टीम का पलड़ा भारी है। टी-20 वर्ल्ड कप में महेंद्र सिंह धोनी मेंटॉर की भूमिका में हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी महिला पत्रकार धोनी से प्रैक्टिस सेशन के दौरान बात करती हुईं नजर आ रहीं हैं।

वायरल वीडियो:

वायरल वीडियो में पाकिस्तानी महिला पत्रकार धोनी को देखकर कहती हैं कि माही प्लीज इस मैच को छोड़कर बाकी मैच जीत जाएं आप। इस पर धोनी हंसते हुए कहते हैं हमारा काम है यह। वही महिला पत्रकार ने केएल राहुल से भी कहती है कि वो आज के मैच में अच्छा न खेलें। जिसपर राहुल मुस्कुराकर रिएक्ट करते हैं।

भारत की मजबूत बल्लेबाजी और गेंदबाजी:

भारतीय बल्लेबाज दोनों अभ्यास मैच में आसानी से रन बनाए हैं। भारतीय टीम के शीर्ष क्रम में पांच ऐसे बल्लेबाज हैं जो किसी भी गेंदबाजी क्रम की बखिया उधेड़ सकते हैं। वही गेंदबाजी विभाग में बुमराह, शमी, रविंद्र जडेजा और वरुण चक्रवर्ती का चुना जाना लगभग तय है।

पाकिस्तान के विरुद्ध भारत का दबदबा:

भारत और पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप में अबतक 5 बार भीड़ चुके हैं। पाकिस्तान की टीम को हर बार मूंह की खानी पड़ी है। साल 2007 के टी20 वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को पहले ग्रुप स्टेज और फिर फाइनल मिलाकर दो बार धूल चटाई थी। वहीं 2012 के वर्ल्डकप मे विराट कोहली के 78 रनों की पारी की बदौलत पाकिस्तान को भारत के खिलाफ 8 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। थ ही 2014 और 2016 में भी पाकिस्तान को हार का मुंह देखना पड़ा था। वर्ल्ड कप में भारत आज पाकिस्तान के खिलाफ अपने 5-0 के रिकॉर्ड को 6-0 करने के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रही है।

 

यह भी पढ़ें: भारतीय टीम के धुरंधर तैयार, पाकिस्तान से महामुकबाला आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

यह भी पढ़ें: बार-बार क्यों अरुणाचल राग छेड़ता है चीन ? जानिए क्या है इसका इतिहास

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More