पाकिस्तान: कब्र से बाहर निकाली जाएगी MP आमिर लियाकत हुसैन की डेड बॉडी, मौत पर उठ रहे सवाल

0 106

पाकिस्तान के पॉपुलर टीवी होस्ट और सांसद आमिर लियाकत हुसैन की डेड बॉडी को कब्र से बाहर निकाली जाएगी. इस खबर के सामने आने के बाद पाकिस्तान समेत दुनियाभर में इसकी चर्चा हो रही है. आमिर का शव कब्र से निकालने की वजह पाकिस्तान की एक अदालत का आदेश है, जिसमें ये कहा गया है कि आमिर का पोस्टमार्टम कराया जाए. ऐसा इसलिए भी किया जा रहा है क्योंकि आमिर की मौत पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

बता दें अब्दुल अहद नाम के एक शख्स की याचिका पर पाक अदालत ने ये आदेश दिया है. अब्दुल का कहना था कि आमिर की मौत की वजह जानने के लिए उनका पोस्टमार्टम होना चाहिए. हालांकि, अदालत के इस फैसले की पाकिस्तान में काफी आलोचना हो रही है और इसका विरोध भी हो रहा है. पाकिस्तानी सेलिब्रिटीज इस फैसले का विरोध कर रहे हैं.

News

वहीं, पब्लिक प्रॉसिक्यूटर का कहना था कि लियाकत के परिवार वाले उनका शव का पोस्टमार्टम नहीं चाहते हैं. उन्हें किसी भी गड़बड़ी का संदेह नहीं है. हालांकि, कराची सिटी कोर्ट में न्यायिक मजिस्ट्रेट वजीर हुसैन मेमन ने पोस्टमॉर्टम करने के हक में फैसला सुनाया.

बता दें 9 जून, 2022 की रात को 49 वर्षीय पाक सांसद आमिर लियाकत हुसैन का कराची में निधन हो गया था. वह अपने घर पर बेहोशी की हालत में पाए गए थे. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था. उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई थी.

आमिर लियाकत अपनी तीसरी बीवी दानिया शाह से तलाक को लेकर चर्चा में आए थे. दानिया, आमिर से उम्र में 31 साल छोटी थीं. दानिया शाह ने आमिर लियाकत पर मारपीट, ड्रग्स लेने, जबरन न्यूड वीडियो शूट करवाने और जबरन कैद कर रखने जैसे गंभीर आरोप लगाकर तलाक मांगा था. उनकी कई आपत्तिजनक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं.

Aamir Liaquat Hussain Death: Pakistan National Assembly Member Aamir Liaquat  Hussain Was Found Dead In Karachi At His House - तीन शादियां करने वाले  पाकिस्‍तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन की मौत ...

इसके अलावा भारत सहित दुनियाभर में आमिर को वायरल मीम्स के जरिये लोकप्रियता हासिल हुई थी.

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More