यूपी: अवैध निर्माण ढहाने के बाद श्रीकांत त्यागी पर घोषित हुआ ईनाम

0 68

यूपी के नोएडा में महिला से अभद्रता और भद्दी-भद्दी गालियां देने वाले मुख्य आरोपी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. इस मामले पर नोएडा पुलिस की तरफ से आरोपी श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की गई है. साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए नोएडा पुलिस की 8 टीमें लगाई गई हैं.

सोमवार की सुबह नोएडा अथॉरिटी के अधिकारी मजदूरों के साथ पहुंचे थे. मजदूरों ने श्रीकांत त्यागी के आवास में कॉमन क्षेत्र और पार्किंग में किए अवैध निर्माण पर फावड़ा और हथौड़े से तोड़ना शुरू किया था और इसके तुरंत बाद बुलडोजर से श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया. कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के थाना फेस-2 में श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज है.

इससे पहले इस मामले में लापरवाही बरतने को लेकर पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने थाना फेस-2 के थानाध्यक्ष सुजीत उपाध्याय को सोमवार को निलंबित कर दिया. उपाध्याय की जगह अब निगरानी प्रकोष्ठ के प्रभारी परमहंस तिवारी को थाना फेज-2 का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है.

उधर, महिला से अभद्रता मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी खुद को भाजपा के किसान मोर्चा का राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य और इसकी युवा समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया है, जबकि पार्टी ने उससे दूरी बनाए रखी है.

बता दें श्रीकांत त्यागी की आखिरी लोकेशन उत्तराखंड के ऋषिकेश में मिली है. उसका मोबाइल कई बार स्विच ऑफ और ऑन हुआ. पुलिस टीमें उत्तराखंड में श्रीकांत की तलाश में जुटी हैं.

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More