Video: इनसे मिलिए… ये हैं एक दिन के ‘छोटू विधायक जी’

0 251

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘नायक’ आपने देखी ही होगी…न जी न हम आपको उस फिल्म या अनिल कपूर के बारे में कुछ नहीं बताने वाले हैं और न ही कोई कहानी सुनाने जा रहे हैं। हम तो आपको एक सच्ची घटना के बारे में बताने जा रहे है जो नायक के जैसी ही है।

कहते है न अगर सपनों में सच्चाई हो तो उसे पूरा होने से कोई नहीं रोक सकता। ऐसा ही कुछ हुआ गरीब दिव्यांग अरुण के साथ। दरअसल, बुंदेलखंड के महोबा में चरखारी से भाजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत का जनता दरबार लगा हुआ था।

बच्चे को गोद मे उठाया और दुलारते हुए…

इसी दरबार में दिव्यांग अरुण भी था। उसने भाजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत को सुरक्षा गार्ड और पीए के साथ देखा तो उसने इशारों इशारों में विधायक बनने की इच्छा जता दी। फिर क्या था विधायक ने तनिक भी समय बर्बाद न करते हुए उस पांच साल के बच्चे को गोद मे उठाया और दुलारते हुए एक दिन का विधायक बना दिया।

Also Read :  भगवान हनुमान को दलित बता कर बुरे फंसे सीएम योगी, मचा बवाल

इतना ही नहीं उस बच्चे को माला पहना कर सम्मान किया। भाजपा विधायक ने उस दिव्यांग बच्चे को विधायक की कुर्सी पर बैठा दिया। बगल में सुरक्षागार्ड, पीए और विधायक वाले ठाठ। जहां जहां बच्चा जाता पीछे पीछे सुरक्षागार्ड और पीए जाते। एक दिन के विधायक जी ने जनता की समस्याएं सुनी।

सभी उसे विधायक जी विधायक कह कर बोल रहे थे

भाजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने कहा कि आज हम चरखारी के रामनगर मुहाल गए हुए थे तो वहां एक छोटे बच्चे की राजनीति की एक्टिविटी थी तो उसकी इच्छा को पूरा करने के लिए हमने उसे एक दिन का विधायक बनाकर अपनी पूरी सुरक्षा दी और वहां जो जनता दरबार मुझे लगवाना था उसे उस बच्चे के नेतृत्व में लगवाया और वहां पर जितने लोग थे सभी उसे विधायक जी विधायक कह कर बोल रहे थे ।

भाजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत के सचिव उदय प्रकाश ने बताया कि आज विधायक जी यहां आए हुए थे तो बच्चे ने इशारे-इशारे में अपनी इच्छा जाहिर की तो विधायक जी ने इस बच्चे को आज का विधायक बना दिया है हम पूर्व विधायक ब्रजभूषण राजपूत के निजी सचिव थे अब हम आज के लिए अरुण के निजी सचिव नियुक्त हुए है आज उन्ही के आदेशों का पालन किया जाएगा विधायक जी ने इन्हें अपनी पूरी सुरक्षा प्रदान की है आज के विधायक अरुण को पूरा पावर दिया है ।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More