#MeToo हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस पूनम पांडे ने किया चौका देने वाला खुलासा

0 304

हमेशा से अपनी हॉट और सेक्सी अंदाज के लिए सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे ने चौका देने वाला खुलासा किया है। ये खुलासा उन्होंने #MeToo के तहत किया है। 

#MeToo अभियान कईयों की गले की फांस बन गया है। इस अभियान में आये दिन चौका  देने वाले खुलासे  हो रहे है।  देशभर में हर तरफ #MeToo कैंपेन की चर्चा हो रही है।

poonam panday

इस कैंपेन के तहत हर दिन यौन शौषण के नए मामले सामने आ रहे हैं और कई ऐसे चेहरे बेनकाब हो रहे हैं जिनके बारे में ऐसा सोचा भी नहीं जा सकता था। हाल ही में बॉलीवुड में संस्‍कारी बाबू जी की इमेज के लिए पहचाने जाने वाले आलोक नाथ पर भी आरोप लगे।

View this post on Instagram

"SUGAR BISCUIT" Wanna Join Me? Check the Link in bio

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

ताजा मामले में बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने भी अपने साथ हुई घटना का खुलासा किया है। बता दें कि पूनम पांडे ने इसी फ‍िल्‍म की शूटिंग के दौरान उनके साथ हुई छेड़छाड़ का खुलासा कर द‍िया है।

poonam panday

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेड सीन्स फिल्माते वक्त सीनियर एक्‍टर ने पूनम पांडे के साथ बेकाबू हो गया था और ऐसे र‍िएक्‍ट करने लगा था जैसे असल में बेडरूम सीन्स कर रहा हो। पूनम ने कहा है कि वो स्‍थ‍ित‍ि काफी असहज महसूस कर देने वाली है। लेकिन मैं उनका नाम नहीं ले सकती। पूनम के मुताबिक उस एक्‍टर की बेटी की उम्र उनके बराबर है।

poonam panday

बता दें कि पूनम पांडे जल्‍द ही फ‍िल्‍म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में नजर आने वाली हैं। इस फ‍िल्‍म में वह बॉलीवुड के जाने माने व‍िलेन शक्‍त‍ि कपूर के साथ हॉट सीन देती नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म में पूनम ने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो बहुत गरीब है और अपनी मां के साथ अकेली रहती है।

poonam panday

उसके सपने ऊंचे हैं, वो इंजीनियर बनना चाहती है और इसके ल‍िए अमेर‍िका में स्‍टडी करना चाहती है। इसके ल‍िए उसे तमाम तरह की परेशान‍ियों झेलनी पड़ती हैं। अपने फिल्मी करियर में 600 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले शक्‍त‍ि कपूर की Entry इस फ‍िल्‍म की कहानी को नए मोड पर ले जाएगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More