मशहूर मॉडल को घर के सामने शूटर्स ने मारी गोली, इलाज के दौरान तोड़ा दम…

0 658

जानी मानी मॉडल मोना राय की रविवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मिली जानकारी के मुताबिक मोना राय को पिछले दिनों नवरात्र में अपराधियों ने उनके घर के सामने ही गोली मार दी थी।

वहीं गोली लगने से गंभीर रुप से घायल मॉडल को इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (IGIMS) में भर्ती कराया गया था। जहां आज इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हालांकि इस मामले में अब तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। मामला बिहार की राजधानी पटना का है।

बाल-बाल बची बेटी-

वहीं राजीव नगर थानेदार ने मोना राय की मौत की पुष्टि की है। उनका कहना है कि इलाज के लिए मोना को IGIMS में भर्ती कराया गया था। उनकी रविवार की सुबह चार बजे मौत हो गई। पुलिस के अनुसार इस मामले में जांच तेज कर दी गई है।

पुलिस की माने तो प्रेम संबंध भी घटना के कारणों में से एक हो सकता है। वहीं मोना राय की मौत के बाद उनके बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। जिस वक्त अपराधियो ने मोना को गोली मारी थी उस वक्त उसकी बेटी भी उसके साथ थी और वो बाल-बाल बच गई थीं।

हाई प्रोफाइल मामला-

बता दें कि राजीव नगर थाना क्षेत्र के रामनगरी बसंत कॉलोनी की रहने वाली 36 वर्षीय मोना राय पेशे से मॉडल थीं और शहर में उनका अच्छा खासा नाम था। बदमाशों ने मोना को उनकी 12 साल की बेटी के सामने उनके दरवाजे पर ही गोली मारी थी।

घटना उस वक्त हुई जब वे मंदिर से स्कूटी से घर पहुंची थीं। मॉडल 2020 में मिसेज बिहार की प्रतिभागी रही हैं। वहीं उनके पति सुमन फोटो कॉपी की दुकान चलाते हैं।

दरअसल पटना का यह दूसरा हाई प्रोफाइल मामला है, इससे पहले शूटरों ने जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत को गोली मारी गई थी, जो पटना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती के रूप में देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: तालिबानी शासन में बुर्का जरूरी नहीं, अफगान महिलाओं को पहनना ही होगा हिजाब

यह भी पढ़ें: बुर्का पहनने के लिए लड़की पर बनाया जा रहा था दबाव, मौके पर पहुंची SDM और…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More