आगरा: दो करोड़ के लिए कोल्‍ड स्‍टोरेज मालिक के बेटे की हत्या, पीपीई किट में जलाया शव

कोल्‍ड स्‍टोरेज मालिक के इकलौते बेटे की हत्या

0 597

आगरा में कुछ दिन पहले कोल्‍ड स्‍टोरेज मालिक के इकलौते बेटे को मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या करने के बाद पीपीई किट में उसके शव को ले जाकर बल्केश्वर घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया। आगरा पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए 5 लोगों को हिरासत में लिया है। आरोपितों ने दो करोड़ फिरौती वसूलने की योजना बनाई थी।

ये भी पढ़ें- कोरोना प्रभावित सेक्टर को मोदी सरकार ने दिया राहत का डोज, इन्हें मिलेगा लाभ 

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

बरहन क्षेत्र के गांव रूपधनू के मूल निवासी सुरेश चौहान शहर के दयालबाग में रहते हैं। गांव के पास ही उनका शीतगृह है। सुरेश का इकलौता बेटा सचिन 21 जून को दोपहर में घर से निकला था। शाम तक नहीं लौटने पर स्वजन ने तलाश की। दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगने पर थाना न्यू आगरा में गुमशुदगी दर्ज कराई गई। एसटीएफ ने रविवार को शक के आधार पर कमला नगर और दयालबाग के सचिन के परिचित पांच युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो पूरा मामला खुल गया।

सीसीटीवी के जरिए किया खुलासा

सचिन को युवकों ने फोन कर घर से बुलाया था। एसटीएफ वह सीसीटीवी में घर से पैदल जाता भी दिखा है। एक निर्धारित स्थान पर बुलाकर उसकी गला घोटकर हत्या कर दी और पीपीई किट में शव ले जाकर बल्केश्वर घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया। घाट पर कोरोना से मृत्यु होना बताकर उसका नाम भी गलत लिखवाया है। आरोपित सचिन के स्वजन से उसे जीवित बताकर दो करोड़ रुपये फिरौती वसूलना चाहते थे। रविवार को सिम लेने जाते वक्त वह एसटीएफ के हत्थे चढ़ गए। एसटीएफ अभी आरोपितों से पूछताछ कर रही है। एसएसपी मुनिराज के मुताबिक अभी पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें- 1 जुलाई से बदल जाएंगे बैकिंग के नियम, इन बैंकों के ग्राहकों पर पड़ेगा असर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More