‘3 दिन के अंदर कर दूंगा हत्या’… कॉल पर मिली भाजपा नेता Aparna Yadav को जान से मारने की धमकी

0 44

यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की बहू व भाजपा नेता अपर्णा यादव (Aparna Yadav) को बुधवार करीब शाम के 4 बजे व्हाट्सऐप कॉल (WhatsApp Call) के जरिये उनकी हत्या करने की धमकी दी गई. इस मामले में उनके निजी सुरक्षाकर्मी दिलीप सिंह ने गौतमपल्ली थाने में तहरीर दी. जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. दरअसल, अपर्णा यादव के मोबाइल नंबर 99**** पर एक अंजान नंबर 971569781862 से मिस्ड कॉल पड़ी थी. जिसे उन्होंने नहीं रिसीव किया. इसके कुछ देर बाद व्हाट्सऐप पर एक ऑडियो कॉल आई, जिसे रिसीव करने पर कॉल करने वाले ने धमकी दी कि 3 दिन के अंदर उनकी हत्या कर देगा. धमकी की कॉल आने के बाद से पूरा परिवार दहशत में है. पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी है.

UP: मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव को वाट्सएप कॉल पर मिली जान से मारने की  धमकी - mulayam singh yadav daughter in law aparna yadav life threat on  whatsapp call ntc -

डीसीपी मध्य रजत कौशिक के मुताबिक विक्रमादित्य मार्ग पर भाजपा नेता अपर्णा यादव का आवास है. अपर्णा यादव के निजी सुरक्षाकर्मी दिलीप सिंह ने गौतमपल्ली थाने में तहरीर दी है. दिलीप के मुताबिक अपर्णा को कॉल करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि 3 दिन के अंदर एके 47 से तुम्हारी हत्या कर दूंगा. इस बात को गंभीरता से ले लो और नोट कर लो. इसके बाद अपशब्दों का प्रयोग करते हुए कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया. डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस टीम नंबर के आधार धमकी देनेे वाले की जानकारी जुटाई रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें अपर्णा यादव लखनऊ में स्वयं सेवी संस्था संचालित करती है. पिछले उप चुनाव में वह कैंट विधानसभा से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ी थी. इस बार विधानसभा चुनाव के पहले ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन पकड़ा था. भाजपा में उनकी प्रदेश स्तर के नेताओं में शाख है।

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More