करवा चौथ की रात बंद कमरे में महिला पुलिसकर्मी संग रंगरेलियां मानते पकड़ा गया दरोगा, जमकर हुई पिटाई; Video वायरल

0 3,526

करवाचौथ पर महिला पुलिसकर्मी से मुलाकात करने जाना एक दरोगा को महंगा पड़ गया। बंद कमरे में रंगरेलियां मनाते दोनों को देखकर मौके पर पहुंचे महिला पुलिसकर्मी के परिजन भड़क गए। महिला पुलिसकर्मी के परिजनों ने दरोगा को सरेराह जमकर पीटा।

महिला पुलिसकर्मी की बहन घसीटते हुए दरोगा को थाने ले गई। बहन ने दरोगा पर जमकर थप्पड़ों की बारिश की। इस दौरान भीड़ जुट गई। उन्होंने दरोगा की पिटाई का अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया। जिसे इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

घटना रविवार देर रात की है। एत्मादपुर थाने में पूर्व में तैनात रहे एक दरोगा की घनिष्ठ दोस्ती एक महिला पुलिसकर्मी से है। दरोगा वर्तमान में शहर के एक थाने में तैनात बताया जा रहा है। महिला पुलिसकर्मी भी आगरा जिले में तैनात है।

महिला पुलिसकर्मी भी एत्मादपुर में किराए पर रहती है। दरोगा रविवार की रात करवाचौथ पर महिला पुलिसकर्मी से मिलने गया था। उसी समय कमरे पर महिला पुलिसकर्मी की बहन भी मौजूद थी। बहन ने विरोध जताया और परिजनों को सूचना दे दी।

दोनों पक्ष थाने में जुट गए, दरोगा महिला पुलिसकर्मी के परिजनों को मनाने और समझाने का प्रयास करता रहा जिससे कि उनसे राजीनामा हो सके। बताया जा रहा है कि दरोगा और महिला पुलिसकर्मी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार की रात को दोनों को एक साथ पकड़ लिया।

महिला पुलिसकर्मी के परिजनों ने दरोगा की जमकर पिटाई लगा दी। जिसके बाद उसे एत्मादपुर थाने लेकर पहुंच गए। मामले पर थाने के इंंस्पेक्टर अरुण कुमार बालियान ने बताया कि मामले में फिलहाल कोई तहरीर नहीं दी गई है। यदि तहरीर दी जाती है तो कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: पुलिस विभाग हुआ शर्मसार : पुलिसकर्मी ने जान से मारने की धमकी देकर महिला के साथ किया रेप…

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी महिला ने धोनी से कहा आज का मैच हार जाएं, केएल राहुल से अच्छा न खेलने की गुजारिश, देखें वीडियो

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More