उदयपुर हत्याकांड: जयपुर कोर्ट में पेशी के दौरान भीड़ ने आरोपियों को पीटा और फाड़े कपड़े, Video वायरल

0 77

राजस्थान के उदयपुर में हुए दर्जी कन्हैयालाल हत्याकांड के चारों आरोपियों मोहम्मद रियाज अख्तरी, गौस मोहम्मद, आसिफ और मोहसिन को एनआईए और एटीएस के दल ने शनिवार शाम 05:00 बजे जयपुर कोर्ट में पेश किया. इस दौरान कोर्ट से वापस अजमेर जेल ले जाते वक्त गुस्साई भीड़ और वकीलों ने चारों आरोपियों को जमकर पीटा और कपड़े फाड़ दिए. हत्याकांड के आरोपियों की किसी भी वकील ने पैरवी नहीं की.

 

 

उदयपुर हत्याकांड की जांच रोज नये और बेहद चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. हत्यारे गिरफ्तार हो चुके हैं और उनसे पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है. पूछताछ में रोज नयी-नयी बातें सामने आ रही हैं. पुलिस की पूछताछ में ये खुलासा हुआ है कि जिस तरह के खतरनाक खंजर ये दोनों हत्यारे वीडियो में दिखा रहे हैं, ठीक वैसे ही दो खंजर और बनाए गए थे.

Image

आखिर दोनों हत्यारों ने हत्या करने के बाद जो वीडियो बनाया गया. उसको शूट कौन कर रहा था? आखिर कौन था जो वीडियो बनाने में इन हत्यारों की मदद कर रहा था? इन सवालों के जवाब पुलिस तलाश रही है.

बता दे कोर्ट में पेश करने से पहले आरोपियों को लेकर पुलिस दल, एटीएस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के कार्यालय में पहुंचा. एनआईए ने एटीएस से सभी दस्तावेजी सबूत एकत्र किये. इसके बाद चारों आरोपियों को एनआईए और एटीएस के दल ने कोर्ट में पेश किया. सुरक्षा कारणों से अदालत और शहर के इलाकों में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया था.

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More