‘गुड्डू पंडित’ के एक ट्वीट से हरकत में आई यूपी पुलिस

0

बाॅलीवुड एक्टर और गुड्डू पंडित नाम से पॉपुलर अली फजल की सजगता की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। दरअसल लखनऊ में रायबरेली रोड पर अली फजल ने दुर्घटना करके भाग रही कार का फोटो खींचकर ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने यूपी पुलिस और यूपी 100 सेवा को भी टैग किया जिसके बाद पुलिस हरकत में आई।

पुलिस कार की जानकारी जुटा रही है। इन दिनों अली फजल शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ आए हुए हैं। वह अपनी कार से रायबरेली रोड पर जा रहे थे तभी आगे चल रही नीले रंग की लखनऊ की एक बार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे के बाद कार चालक मौके से भागने लगा। अली फजल ने अपनी कार में बैठे-बैठे मोबाइल फोन से फोटों खींचकर ट्वीट कर दिया। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि रायबरेली रोड पर सौ की रफ्तार से दौड़ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी और भाग निकला। ड्राइवर और मालिक कार में बैठे थे। आदमी हवा में उड़ गया और भगवान ही जाने कैसे वह बच गया। बाइक डिवाइडर के दूसरी तरफ चली गई।

ट्वीट के अंत में उन्होंने लिखा कि इसमें बाइकर की कोई गलती नहीं थी। एक्टर के ट्वीट के बाद यूपी पुलिस के ऑफिसियल अकाउंट से तुरंत रिप्लाई आया। संबंधित थाना की पुलिस की ओर से कार्रवाई किए जाने का जवाब भेजा गया।

बाॅलीवुड एक्टर अली फजल के ट्वीट और उनकी सजगता की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘खून के सौदागर’ गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: एक समय ऐसा भी जब जेल की सलाखों के पीछे थे पंकज त्रिपाठी!

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More