UP : बंदरों ने किया बम ब्लास्ट, चार घायल

0

यूपी के फतेहपुर जिले के एक इलाके में बंदरों (monkey) के सुतली बम फेंकने से 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दरअसल फतेहपुर के मनु का पुरवा इलाके में बंदरों ने सुतली बम से भरी पॉलिथीन गिरा दी। इस हादसे में एक बच्चे सहित 3 लोग घायल हो गए। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायलों को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया

मामला गुरुवार का है। पुलिस के मुताबिक, यह सुतली बम किसी चीज से टकराने के बाद फटते हैं। घायलों को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि गुलाब गुप्ता (60) और उनके पांच साल के पोते सम्राट उस वक्त घर के पास स्कूल बस का इंतजार कर रहे थे, जब यह हादसा हुआ।

राहगीर भी इसमें गंभीर रूप से घायल हो गया

बमों का बैग गिराते ही वहां तेज धमाका हुआ और दादा-पोते के अलावा एक सड़क चलता राहगीर भी इसमें गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद स्थानीय लोग मौके भागकर वहां पहुंचे और घायलों को प्राइवेट अस्पताल लेकर गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

Also Read : यूपी के अफसरों को मिलेगा पूर्व मुख्‍यमंत्रियों का बड़ा बंगला

कोतवाली एसएचओ सुरेश चंद्र ओम्हरे ने बताया, ‘संभवत: बंदरों ने कूड़ेदान से सुतली बमों का बैग उठाया होगा और घर की छत पर इससे खेल रहे होंगे, तभी अचानक यह नीचे गिर गया और हादसा हो गया।’ डॉक्टरों ने कहा कि घायल खतरे से बाहर हैं लेकिन सम्राट को अधिक चोट लगी है।

घटनास्थल पर जाकर लैब टेस्ट के लिए सैंपल इकट्ठा किए

पुलिस ने कहा, ‘हमने नगर निगम और वन अधिकारियों से संपर्क कर बंदरों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए कहा है।’ फरेंसिक एक्सपर्ट ने घटनास्थल पर जाकर लैब टेस्ट के लिए सैंपल इकट्ठा किए। उन्होंने कहा, ‘हम फरेंसिक जांच के बाद बमों की विस्फोटक प्रकृति को देखकर ही कुछ बयान देने में समर्थ होंगे।’

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More