अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर की पहले दिन की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

0

जब हॉलिवुड फिल्म ‘अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर‘ को डब किया गया था, उस वक्‍त इसकी कमाई का उतना अनुमान नहीं लगाया था जितना फिल्म के ओपनिंग डे के बॉक्‍स ऑफिस नंबर्स बता रहे हैं। ‘अवेंजर्स’ के इस तीसरे पार्ट ने भारत में नया रेकॉर्ड स्‍थापित कर दिया है। बॉक्‍सऑफिसइंडिया.कॉम की एक रिपोर्ट की मानें तो अवेंजर्स भारत में पहले दिन सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली हॉलिवुड फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले दिन करीब 30.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।

2 हजार स्क्रीन्स पर हुई रिलीज

यही नहीं, अवेंजर्स घरेलू बॉक्‍स ऑफिस पर 2018 की तीसरी सबसे ज्‍यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है। इस तरह इसने बॉलिवुड की भी कई फिल्म को पीछे कर दिया है। बताया जा रहा है कि 2 हजार स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई इस सुपरहीरो फिल्म को मेगा ब्‍लॉकबस्‍टर ‘बाहुबली’ से भी ज्‍यादा दर्शक मिले।

Also Read : संजय दत्त अपने जीवन में 308 लड़कियों से फरमा चुके हैं इश्क!

22 सुपरहीरो मिलकर करते हैं विलेन से मुकाबला

बता दें, फिल्म में पूरा मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) एक साथ ताकतवर थैनोस से मुकाबला करने उतरता है क्योंकि उसने पूरे यूनिवर्स को खत्म करने की धमकी दी है। वह एक-एक करके सभी ग्रहों पर कब्जा करने लगता है तब सारे 22 सुपरहीरो मिलकर उसे एक साथ रोकने का फैसला करते हैं।

हिंदी और तेलुगू में भी हुई है डबिंग

फिल्म को मिले हाइप के अलावा इसे क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्‍छे रिव्यूज मिले हैं। यही वजह है कि बड़ी तादाद में फैंस थिएटर का रुख कर रहे हैं। फिल्म को हिंदी और तेलुगू में भी डब किया गया है। डायरेक्‍टर जो और ऐंथनी रूसो की इस फिल्म में मुख्‍य किरदारों में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस प्रैट, क्रिस इवॉन्स, जोश ब्रॉलिन, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट जॉनसन और टॉम हॉलंड जैसे कलाकार हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More