पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से जख्मी, दो साथियों को भी दबोचा

पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया.

0

वाराणसी का शिवपुर थाना क्षेत्र सोमवार की देर रात गालियों की तड़तड़ाहट से गूज उठा. घटना चादमारी रिंग रोड पर फंटेसिया वॉटर पार्क के मोड़ के पास की है जहां पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने दो साथियों समेत उसे गिरफ्तार कर लिया है. घायल बदमाश की पहचान लुटेरे गिरोह के शिवा सोनकर के रूप में हुई. उसे प्राथमिक उपचार के लिए घायलावस्था में दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

जवाबी कार्रवाई में पैर में लगी गोली

पुलिस के मुताबिक चांदमारी अंडरपास के पास शिवपुर थाने की पुलिस और एसओजी संदिग्ध लोगों व वाहनों की जांच कर रही थी. इस बीच बाइक सवार तीन बदमाश हरहुआ की ओर से चांदमारी अंडरपास आए और पुलिस को चेकिंग करते देखा तो फिर भागने लगे. पुलिस को संदेह हुआ और पीछा करते हुए फंटेसिया मोड़ के पास तीन बाइक सवारों में एक ने फायरिंग करना शुरू कर दी. इसी दौरान बाइक फिसलने से तीनों गिर गए, जिसमें पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बचकर भाग रहे एक बदमाश के पैर में गोली लगी.

Read Also- वाराणसी : काशी विश्वनाथ परिक्षेत्र में दो मकान ढहे, एक महिला मृत कई घायल

वहीं उसके दो साथी घेराबंदी के बाद दबोच लिए गए. गोली लगने के बाद लहूलुहान बदमाश का प्राथमिक उपचार किया और घायलावस्था में दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार जारी है. वहीं उसके अन्य दो साथी को शिवपुर पुलिस थाने लेकर पहुंची.

कलेक्शथन एजेंट को गोली मारकर की थी लूट

शिवपुर के कानूडीह में 23 जुलाई को कलेक्शन एजेंट योगेश कुमार यादव के पैर में गोली मार कर 1 लाख 2 हजार रुपये की लूट करने वाले तीन शातिर लुटेरे अपराधी शिवा सोनकर, दिनेश सोनकर और समीर निवासी शिवपुर के बताए जा रहे हैं.

Read Also- बांग्लादेश में हालात बिगड़ने के पीछे ‘विदेशी एंगल’?, जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट…

डीसीपी चंद्रकांत मीणा, एडीसीपी वरुणा सरवनन टी., एसीपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने पुलिस टीम की पीठ थपथपायी. मुठभेड़ के बाद फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया पुलिस की गोली का शिकार शिवपुर क्षेत्र में लूट करने के आरोपी शिवा सोनकर, दिनेश सोनकर, समीर, निवासी शिवपुर को पुलिस ने सभी को शिवपुर थाने लाकर पूछताछ कर रही है. आरोपी के पास एक 12 बोर तमंचा, दो खोखा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More