ओपी राजभर के बयान पर सपा में आक्रोश राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

सपाइयों ने दी चेतावनी सुधर जाएं नहीं तो सुधारना आता है

0

वाराणसी। एक समय समाजवादी पार्टी के गठबंधन में शामिल रहे ओमप्रकाश राजभर ने बड़बोलेपन में गठबंधन से अलग होने के बाद अब समाजवादी पार्टी के कोर वोटर यादवों को ही गाली देने का काम किया है। ओमप्रकाश राजभर ने अपने एक बयान में कहा कि यादवों की बुद्धि 12 बजे खुलती है पर अब राजनीति शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी के नेताओं में इस बयान को लेकर आक्रोश देखने को मिल रहा है। वाराणसी में भी आज समाजवादी पार्टी के नेताओं ने ओमप्रकाश राजभर के बयान के प्रतिक्रियास्वरुप विरोध जताते हुए धरना प्रदर्शन किया। सपा नेता राजू यादव के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया।

समाजवादी पार्टी की नेता पूजा यादव,राजू यादव के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता जिला मुख्यालय पहुंचकर ओमप्रकाश राजभर मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए राज्यपाल के नाम से ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन में यह मांग की गई कि ओमप्रकाश राजभर और महंत राजूदास पर कार्रवाई की जाए। बता दें कि एक टीवी चैनल के साक्षात्कार में ओमप्रकाश राजभर और महंत राजूदास ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ जातिगत टिप्पणी किया था जिसमें उनके द्वारा यह कहा गया कि यादवों की बुद्धि 12 बजे खुलती है। इसको लेकर आज सपाइयों ने विरोध प्रदर्शन किया।

Also Read: रूस का लूना 25 कैसे हुआ क्रैश?

नाराज सपाइयों ने दी चेतावनी

ज्ञापन देने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए पूजा यादव ने कहा कि जिस तरह के इनलोगों के संस्कार मिले हैं उसी के अनुसार ये बयान भी देंगे। समाजवादियों ने इसके पहले भी इनको चेताया था लेकिन ये अपने आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर के बारे में पूरा प्रदेश जानता है कि पुत्र मोह में ये पागल हो चुके हैं। ये सिर्फ अपने पुत्र को पद दिलाने के लिए अनाप शनाप बयान दे रहे हैं। बेहतर होगा ये अपनी मर्यादा में रहे नहीं तो समाजवादियों को समझाना आता है साथ ही महंत राजूदास जे त्रिपुंड लगाकर जातिसूचक गाली दे रहे हैं इसको समाजवादी कभी भी माफ नहीं करेंगे।

Also Read: 1982 में डकैती 2023 में सजा, जानें क्या है 41 साल पुराने गुनाह की पूरी कहानी ..

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More