Umesh Murder Case: अतीक अहमद को सता रहा मौत का डर!

0

उमेश पाल हत्याकांड का मुख्या आरोपी अतीक अहमद, इस बीच, उत्तर प्रदेश पुलिस अतीक को एक बार फिर साबरमती जेल से प्रयागराज ला रही है. जेल से बाहर आते ही अतीक अहमद ने पत्रकारों से कहा कि इनकी नीयत सही नहीं है, ये मुझे मारना चाहते हैं .बीते 24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के प्रमुख गवाह उमेश पाल की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी.

उमेश पाल अपहरण केस में हाल ही में अतीक को प्रयागराज लाया गया था. यहां कोर्ट ने अतीक को उम्र कैद की सजा सुनाई थी. वहीं, उसके भाई अशरफ को इस केस से बरी कर दिया गया था. अतीक और अशरफ दोनों उमेश मर्डर केस के आरोपी हैं. इसके अलावा पुलिस ने अतीक की पत्नी शाइस्ता को भी इस केस में नामजद आरोपी बनाया है. हाल ही में पुलिस ने शाइस्ता पर इनाम की राशि भी बढ़ाकर 50000 कर दी थी. वहीं, खबर है कि अतीक के भाई अशरफ को भी यूपी पुलिस प्रयागराज ला सकती है.

इस हत्याकांड में पुलिस ने अबतक दो बदमाशों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. वहीं, अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इनाम की घोषणा करते हुए छापेमारी तेज कर दी है. पुलिस के अनुसार, अतीक के भाई अशरफ ने माफिया के इशारे पर बरेली जेल से वारदात को अंजाम देने की साजिश रची. इसके लिए अशरफ ने बरेली जेल में बदमाशों के साथ एक मीटिंग भी की थी. यह मीटिंग बीते 11 फरवरी को हुई थी. पुलिस अतीक के बेटे की भी तलाश कर रही है.

अतीक और उसके बेटे के खिलाफ एक और केस दर्ज…

इस बीच, खबर है कि माफिया अतीक अहमद और उसके बेटे अली समेत 13 के खिलाफ एक और मुकदमा धूमनगंज थाने में दर्ज हुआ है. पुलिस ने धूमनगंज थाने में धारा 147, 148, 149, 307, 386 सहित कई धाराओं में यह केस दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक, साबिर हुसैन की तहरीर पर यह केस दर्ज किया गया है.पीड़ित से माफिया अतीक के बेटे अली और उसके गुर्गों ने एक करोड़ की रंगदारी मांगी थी. रंगदारी नहीं देने पर पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी गई थी.

Also Read: देश की 70 बड़ी कंपनियों को पछाड़ अडानी बने नंबर-1

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More