हाथरस में बोले ब्रजेश पाठक ‘चिंता न करें, आपका प्रतिनिधि लखनऊ में बैठा है’

0

यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने हाथरस में बुधवार को कहा कि आप चिंता न करें, ब्रजेश पाठक के रूप में आपका प्रतिनिधि लखनऊ में बैठा है. आपकी जो आकांक्षाएं और उम्मीद हैं, उन्हें पूरा करने का भरसक प्रयास करूंगा. सरकार की लोक कल्याणकारी नीतियों से आज सभी लाभान्वित हो रहे हैं. नोटों पर लक्ष्मी-गणेश की फोटो छापने वाले दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान पर उन्होंने कहा कि वह मीडिया में छाए रहने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते हैं.

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बुधवार को हाथरस में पिछले 132 वर्षों से लगातार आयोजित कंस वध, श्रीकृष्ण-बलराम प्रस्थान कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि 132 वर्षों से लगातार कार्यक्रम आयोजित करना आसान काम नहीं है. जिस तरीके से भगवान श्री कृष्ण ने कंस का नाश किया, आज भी अगर कोई कंस हमारे बीच उत्पात करता है तो कहीं ना कहीं भगवान कृष्ण अपना रूप धरकर हमें उस उत्पाती से निजात दिलाते हैं.

ब्रजेश पाठक ने कहा कि मैं श्रीकृष्ण के साथ माता राधा के चरणों में भी नमन करता हूं. सभी देश व प्रदेश वासियों पर भगवान श्रीकृष्ण व माता राधा का आशीर्वाद बना रहे. मई जब भी हाथरस आता था, तो बड़े भाई रामवीर उपाध्याय मुझे आशीर्वाद देते थे. आज वो हमारे बीच में नहीं है, लेकिन उनका छोटा भाई ब्रजेश पाठक आपके बीच में मौजूद है.

आगे उन्होंने कहा कि एयरफोर्स के मूवमेंट की वजह से बहुत देर तक यहां नहीं रुक पाएंगे. अगली बार जब भी ऐसा कार्यक्रम आयोजित होगा, तब देर तक रुकूंगा और आप सबके साथ भोजन भी ग्रहण करूंगा.

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गरीब कल्याणकारी योजनाएं आमजन को लाभान्वित कर रही हैं. आज पूरी दुनिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों की कायल है. रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने भी कहा था कि मोदी जैसा कोई नहीं है.

Also Read: यूपी: स्वाइन फ्लू के बढ़ते मामलों को लेकर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दिए ये निर्देश

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More