डैम में डूबे युवक

मौत कर रही थी इंतजार, सेल्फी ने ली आठ जान

ये सभी जानते हैं कि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी…कुछ ऐसा ही हुआ महाराष्ट्र के नागपुर में जहां सेल्फी लेते वक्त एक नाव में सवार 11 लोग डैम में डूब गए। जिनमें से तीन को तुरंत बचा लिया गया लेकिन आठ युवकों का पता नहीं लग पाया है।

ये हादसा रविवार को हुआ..जब नागपुर के वेना डैम में पिकनिक मनाने गए 8 युवक डूब गए। जिस वक्त ये वाकया हुआ उस वक्त नाव पर 11 लोग सवार थे। तीन को बचा लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, युवक सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान बैलेंस बिगड़ने से नाव पलट गई। इनमें से 5 की बॉडी अभी तक बरामद की जा चुकी है।

carisoprodol naproxeno dosis

Metaxalone Vs Soma

घटना के बाद से ही गोताखोरों की मदद से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस सर्च ऑपरेशन के लिए NDRF की मदद लेने का भी विचार कर रही है। स्थानीय लोगों के मुताबिक नाव पर सवार होने के बाद कुछ युवक गाना गा रहे थे और कुछ डांस कर रहे थे। नाव चालकों ने उन्हें नाव में ऐसा करने से मना किया, पर उन्होंने बात नहीं सुनी। डांस करते हुए सेल्फी लेते वक्त अचानक संतुलन बिगड़ गया और नाव गहरे पानी में डूब गई।

जैसे ही नाव डैम में पलटी वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने डूबते युवकों को बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। जिसके बाद तीन युवकों को डैम बाहर निकाल लिया गया। तीनों की हालत नाजुक होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Buy Soma Overnight Delivery Soma Pain Pill diclofenaco carisoprodol para que sirve buy carisoprodol online Soma Overnight Delivery