CAA के समर्थन में काशी से BJP भरेगी हुंकार, लगेगा दिग्गजों का जमावड़ा

0 265

नागरिकर संशोधन कानून पर वर्ग विशेष का भ्रम दूर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी शनिवार को एक बड़ी रैली करने जा रही है। सम्पूर्णनंद संस्कृत यूनिवर्सिटी के मैदान पर होने वाली इस रैली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, सीएम योगी आदित्यनाथ सहित यूपी के आधा दर्जन मंत्री शामिल होंगे। माना जा रहा है कि इस रैली के जरिये बीजेपी विरोधियों को अपनी ताकत का एहसास कराएगी और सीएए प्रदर्शनकारियों को संदेश देगी।

काशी क्षेत्र के कार्यकर्ता होंगे शामिल-

रैली को लेकर बड़ी तैयारी की गई है। काशी क्षेत्र के 14 लोकसभा के कार्यकर्ता शिरकत करेंगे। इसमें वाराणसी, जौनपुर, भदोही, ग़ाज़ीपुर, चंदौली, फूलपुर, मऊ, आज़मगढ़, मिर्जापुर, सोनभद्र, प्रतापगढ़ सहित सभी 14 लोकसभा से भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के पहुंचने की उम्मीद है। सेवा किया जा रहा है कि रैली में लगभग 1 लाख कार्यकर्ता शामिल होंगे। सभी लोकसभा प्रभारियों को कार्यकर्ताओं को लाने की जिम्मेदारी दी गई है।

हफ्तेभर से चल रही है तैयारी-

रैली को कामयाब बनाने के लिए हफ्तेभर से तैयारी चल रही है। बीजेपी संगठन के पदाधिकारियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। काशी और गोरखपुर क्षेत्र के संगठन मंत्री रत्नाकर और सुनील ओझा ने डेरा जमा रखा है। सीएए को लेकर जनसंपर्क अभियान चलाया गया है। रैली में पहुंचने वाले सभी कार्यकर्ताओं के हाथों में राष्ट्रीय ध्वज और पार्टी का झंडा होगा। दूसरी ओर जिला प्रशासन के अधिकारी भी रैली को लेकर सजग दिख रहे हैं। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर खास तैयारी की गई है।

यह भी पढ़ें: ममता के गढ़ में गरजे मोदी, कहा- CAA पर लोगों को गुमराह कर रहा विपक्ष

यह भी पढ़ें: केरल की राह पर पंजाब सरकार, विधानसभा में सीएए के खिलाफ प्रस्ताव पास 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More