उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड: इंटरनेट सेवा बहाल, कर्फ्यू में ढील

0 83

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद बंद की गई इंटरनेट सेवा को सोमवार को छठे दिन बहाल कर दिया गया. इससे पहले जयपुर, अलवर, दौसा, सीकर एवं झुंझुनूं में भी इंटरनेट सेवाओं को बहाल किया जा चुका है.

बीते मंगलवार यानि 28 जून को राजस्थान में उदयपुर के धानमंडी थानाक्षेत्र में दर्जी कन्हैयालाल की निर्ममता से हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद सांप्रदायिक तनाव पैदा हो गया था. मंगलवार शाम को ही शहर के सात थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया था.

उदयपुर में पटरी पर लौट रही जिंदगी, कर्फ्यू में ढील के बाद छठे दिन इंटरनेट सेवा भी बहाल

उदयपुर के जिलाधीश ताराचंद मीणा ने आदेश जारी कर सोमवार को कर्फ्यू में 12 घंटे की ढील सुबह 08:00 बजे से रात 08:00 बजे तक दी. उन्होंने कहा कि स्थिति पूरी तरह सामान्य है.

बता दें भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ एक विवादास्पद टिप्पणी को सोशल मीडिया पर समर्थन देने के लिये दर्जी कन्हैयालाल की रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद नाम के दो लोगों ने खंजर से हमला कर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद शहर में तनाव हो गया था जिसके बाद कर्फ्यू लगाया गया था.

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More