स्पाइडर मैन: नो वे होम की बॉक्सऑफिस पर शानदार ओपनिंग, सुपरहीरो प्रशंसकों की भारी भीड़ जारी

स्पाइडर मैन: नो वे होम फिल्म रिलीज होते ही सुपरहीरो प्रशंशकों में जलवे बिखेरे हुए हैं।

0 125

स्पाइडर मैन: नो वे होम फिल्म रिलीज होते ही सुपरहीरो प्रशंशकों में जलवे बिखेरे हुए हैं। स्पाइडरमैन ने भारतीय बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर ओपनिंग दर्ज कराई है।अभी तक टॉम हालैंड की फिल्म ने 32.67 करोड़ रुपए की कमाई की है। प्रशंसकों की भीड़ देख उम्मीद है कि आने वाले वीकेंड में टिकट खिड़कियों पर ऐसे ही भीड़ जारी रहेगी।

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने दिया ये बयान
सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया का कहना है कि इस बीच सुपरहीरो फिल्म ने भारत में हॉलीवुड रिलीज के इतिहास में दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज की है। स्पाइडर-मैन: नो वे होम्स डे वन कलेक्शन अपने पूर्ववर्ती “स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम” की तुलना में 3.5 गुना अधिक की कमाई की जो 2019 में रिलीज़ हुई थी।

फिल्म का सारांश
फिल्म की शुरुआत इससे हैं कि पीटर पार्कर ही स्पाइडर मैन है यह राज खुल गया है। पूरी दुनिया जो इस बात से अनजान थी वो ये बात जान जाती है। पीटर को अचानक कुछ लोग विलेन भी समझने लगते है। जिसके कारण पीटर आर उसके नजदीकी लोगों का जीना मुश्किल हो जाता है।पीटर डॉक्टर स्ट्रेंज के पास पहुंच कर मदद मांगता है।पीटर को पता चलता है की स्ट्रेंज के पास एक फॉर्मूला है जिसके जरिये पूरी दुनिया यह बात भूल जाएगी कि पीटर पार्कर ही स्पाइडर मैन है। वह जब अपना काम करते रहते हैं तो पीटर कई बार उन्हें टोकता है और इससे बात बनने के बजाय और बिगड़ जाती है।मल्टीवर्स खुल जाता है और स्पाइडर मैन मूवीज़ के पांच पुराने विलेन, ग्रीन गोबलिन, सैंडमैन, लिज़ार्ड, ओक और इलेक्ट्रो आ जाते है हैं। मुश्किले और बढ़ जाती है।

फिल्म से जुड़ी रोचक बात

स्पाइडर मैन : नो वे होम में काफी मेहनत की गई है।इस मूवी में उतार चढाव दिखाया गया है जो कहानी को और रोचक बना दिया है। मूवी इतना रोचक है की शुरुआत होने ले बाद दर्शकों का उठना मुश्किल हो जायेगा जब तक समाप्त न हो जाए।फिल्म काफी एक्शन भरा हुआ है।इस मूवी में आपको सारी खूबियां देखने को मिलेगी जो हर एक ब्लॉकबस्टर मूवी में देखने को मिलती है।

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More