राम कपूर को देखकर डरे फैंस, बोले – कितना डरावना है

0 655

अभिनेता राम कपूर सीरीज ‘अभय 2’ के दूसरे सीजन में एक खलनायक का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं उनका कहना है कि पर्दे पर बुरा होने का अनुभव उन्हें पहले कभी नहीं हुआ, क्योंकि उन्होंने पहले कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया।

कपूर ने कहा, “प्रोमो तो सिर्फ एक झलक है। किरदार दर्शकों को चौंका देने वाला है। उसका कोई नाम नहीं है, वह एक अनसुलझी पहेली की तरह है, एक बेहद रहस्यमय साइको किलर / सुपर-विलेन। लेखन पूरी तरह से चरित्र के साथ संबंधित है, और उसमें कई परते हैं।”

View this post on Instagram

Coming soon….. 😘😘

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on

उन्होंने आगे कहा, “यह मेरे लिए एक कठिन था, इससे पहले मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है और यहां तक कि मैं खुद को भी थोड़ा डराने में कामयाब रहा। भगवान करें, प्रशंसक मुझे इसके लिए उतना ही प्यार देंगे जितना उन्होंने मुझे इन सभी सालों में दिया है।”

राम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की है। कैप्शन में लिखा है – कमिंग सून। राम कपूर के इस अवतार को देखकर फैंस काफी हैरान है। फैंस को इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है।

आठ-एपिसोड के सीरीज में एक इन्वेस्टिगेटिंग अधिकारी के रूप में कुणाल खेमू की वापसी होगी। केन घोष द्वारा निर्देशित, शो का प्रीमियर जी5 पर होगा।

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर की सही उम्र का अंदाज लगाना मुश्किल, चाहे तो ट्राई करके देख लें

यह भी पढ़ें: सबसे ज्यादा खोजी गईं कनिका कपूर, पसंदीदा कार्यक्रम ‘रामायण’

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्पडेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More