पहली सीरीज के बाद राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान, इन खिलाड़ियों को दिया जीत का क्रेडिट

भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में लाजवाब परफॉर्मेंस करते हुए 3-0 से न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ किया।

0 1,139

भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में लाजवाब परफॉर्मेंस करते हुए 3-0 से न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ किया। यह पहला मौका था जब भारत ने अपनी धरती पर न्यूजीलैंड का टी-20 सीरीज में वाइटवॉश किया।

रोहित शर्मा के टी20 टीम का परमानेंट कप्तान बनने के बाद टीम ने पहली सीरीज में सफलता हासिल की है। वही हेड कोच राहुल द्रविण के लिए भी यह पहली टी20 सीरीज जीत है। न्यूजीलैंड पर शानदार जीत दर्ज करने के बाद कोच द्रविड़ ने एक बड़ा बयान दिया है।

हेड कोच ने की टीम की तारीफ:

मुकाबले के बाद मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने टीम की तारीफ करते हुए कहा, यह बहुत अच्छी सीरीज थी, प्रत्येक खिलाडियों ने इस सीरीज में बेहतर प्रदर्शन किया, हमने शुरुआत अच्छी की, हम यथार्थवादी हैं और हमें अपने पांव जमीन पर रखने की जरूरत है।

उन्होंने आगे कहा, न्यूजीलैंड के लिए टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल खेलना और फिर छह दिन के अंदर तीन मैच खेलना आसान नहीं था। उन्होंने कहा कि हमें इस सीरीज से सीखकर आगे बढ़ना होगा।

युवाओं के प्रदर्शन की तारीफ

मुख्य कोच राहुल द्रविण ने आगे कहा हमने कुछ युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जिन्हें देखकर काफी अच्छा लगा, हमने कुछ ऐसे लड़कों को भी खेलने का मौका दिया, जिन्होंने पिछले कुछ महीनों में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली।

हमने कुछ खास प्रतिभा देखी है, हम जैसे-जैसे आगे बढ़ेंगे उसे निखारना होगा। उन्होंने कहा यह देखकर वास्तव में अच्छा लगा कि हमारे पास अच्छे विकल्प हैं।

 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: रोहित शर्मा की कप्तानी में चमका ये खिलाड़ी, विराट कोहली नहीं देते थे मौका

यह भी पढ़ें: ICC ने चुनी टीम ऑफ द टूर्नामेंट, एक भी भारतीय को नहीं दी जगह, इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को बनाया कप्तान

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More