सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने किया दावा, BJP प्रयागराज में जीतेगी सभी विधानसभा सीट

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले यूपी का सबसे बड़ा मीडिया प्लेटफ़ॉर्म ‘यूपी तक’ (UP TAK) का खास पेशकश बैठक आज शुरू हो गया है।

0 343

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले यूपी का सबसे बड़ा मीडिया प्लेटफ़ॉर्म ‘यूपी तक’ (UP TAK) का खास पेशकश बैठक आज शुरू हो गया है। संगम नगरी प्रयागराज में ‘यूपी तक बैठक’ के मंच पर रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव में प्रयागराज में सभी सीटों को जीतकर सभी पार्टियों का सूपड़ा साफ़ कर देगी।

शव दफनाने में हुयीं कुछ गलतियां:

फाफामऊ में शव तैरने तस्वीरें मीडिया में वायरल हुयीं थी, इसकी हकीकत को लेकर सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने कहा ”प्रयागराज में कोविड का बेस्ट मैनेजमेंट हुआ। अंतिम संस्कार की अपनी परंपराएं हैं। कुछ लोग दफन करते हैं। जिनको जिम्मेदारी मिली थी उनसे कुछ गलतियां हुईं।” बता दें कि प्रयागराज के फाफामऊ इलाके में कोरोना संक्रमण के दूसरी लहर के दौरान गंगा किनारे रेत में बड़ी संख्या में शव दफ़नाए गए थे। जो बारिश के वजह से पानी में तैरने लगे या फिर रेत के हट जाने से बाहर दिखने लगे थे।

ब्राह्मण बुद्धिमान है, वो सब जानता है:

ब्राह्मणों की योगी सरकार से नाराजगी को लेकर रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नीति सबका साथ, सबका विकास है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी को काम को लेकर घेरा नहीं जा सकता। ऐसे में ब्राह्मणों की योगी सरकार से नाराजगी को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है। ब्राह्मण बुद्धिमान है, वो सब जानता है। कोरोना-बाढ़ संकट में बहनजी (मायावती) नजर नहीं आईं, आज उनको ब्राह्मण याद आ रहे हैं।

कांग्रेस में वर्कर गायब हैं:

‘यूपी तक’ के बैठक में रीता बहुगुणा जोशी ने कांग्रेस को लेकर कहा कि मैं कांग्रेस की कार्यशैली जानती हूं क्योंकि मैं काफी लंबे समय तक कांग्रेस में रहीं हूँ। कांग्रेस में नेता अच्छे हैं लेकिन वर्कर गायब हैं।

 

यह भी पढ़ें: उपलब्धि के शीर्ष से गुमनामी के अंधेरे तक, जानिए कौन थे भारत के सबसे योग्य व्यक्ति श्रीकांत जिचकर…

यह भी पढ़ें: अनोखा है कानपुर का जगन्नाथ मंदिर, गर्भगृह में लगा चमत्कारी पत्थर करता है ‘भविष्यवाणी’

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More