KBC की सबसे ‘बेवकूफ’ कंटेस्टेंट ! आसान सवाल पर ही सिट्टी-पिट्टी हुई गुल, देखें VIDEO

0 424

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) में कंटेस्टेंट अपने ज्ञान का परिचय देते हुए करोड़ों की रकम जीत ले जाते हैं। यहां सभी को बराबर का मौका दिया जाता है।

इस शो पर आपने एक से बढ़कर एक जानकार लोगों को देखा होगा लेकिन आज हम आपको ज्ञानियों की नहीं बल्कि एक ऐसी कंटेस्टेंट की कहानी सुनाने जा रहे हैं जिसकी बेवकूफी को कभी भुला नहीं जा सकता।

10 हजार के सवाल पर अटकीं नूपुर-

KBC Dumbest contestants ever

KBC के एक सीजन में नूपुर नाम की एक कंटेस्टेंट आई थीं। नूपुर महज 10 हजार रुपये के सवाल पर ही अटक गईं। यह सवाल बेहद आसान था लेकिन फिर भी इस सवाल में उलझ गईं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

इसके चलते उन्हें KBC पर आई सबसे डंब यानि बेवकूफ कंटेस्टेंट का खिताब दिया गया। दरअसल शो पर अमिताभ बच्चन ने 10 हजार रुपये के लिए जो सवाल पूछा था वो ये था कि इनमें से कौन सा एक वेब ब्राउजर नहीं है।

नूपुर को चार विकल्प दिए गए थे- a. फायरफॉक्स, b. ओपेरा, c. फेसबुक, d. क्रोम. जाहिर तौर पर इस सवाल का जवाब फेसबुक है लेकिन नूपुर को इस सवाल का जवाब नहीं पता था। इस सवाल को लेकर नूपुर पूरी तरह कनफ्यूज हो गईं।

मुश्किल से दिया जवाब-

उन्होंने इस सवाल के लिए लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। नूपुर ने ऑडियंस पोल लाइफलाइन ली जिसके बाद उन्हें पता चला कि लगभग हर आदमी ये बात जानता है कि फेसबुक कोई वेब ब्राउजर नहीं बल्कि एक सोशल नेटवर्किंग साइट है।

सिर्फ एक ही सेकंड बचा था जब उन्होंने ऑप्शन सी को लॉक किया। नूपुर ने सवाल का जवाब देने के बाद एक ग्लास पानी भी पिया और अमिताभ बच्चन अपनी हंसी नहीं रोक सके।

यह भी पढ़ें: जब KBC में गूंजी सपा प्रमुख अखिलेश यादव की आवाज…

यह भी पढ़ें: KBC 11 में बिग बी ने पूछा PUBG का फुल फॉर्म, कंटेस्टेंट ने दिया ये जवाब

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More