कैलाश खेर संगीत कलाकारों के साथ बना रहे वर्चुअल कंसर्ट की योजना

घर से ही लाइव कंसर्ट का आयोजन करने के लिए तैयार थे

0 224

गायक Kailash Kher 5 अप्रैल को अपने घर से ही लाइव कंसर्ट का आयोजन करने के लिए तैयार थे, लेकिन उन्होंने तारीख आगे बढ़ा दी। अब वह विभिन्न संगीत कलाकारों को एक साथ वर्चुअल म्यूजिक कंसर्ट की सीरीज लाने की योजना बना रहे हैं। इस बारे में Kailash Kher ने कहा, “5 अप्रैल के लिए तय किए गए वर्चुअल कंसर्ट को आगे बढ़ा दिया गया है। हालांकि मेरे द्वारा और राष्ट्र के कुछ प्रख्यात गायकों द्वारा एक बड़ी घोषणा की जाएगी।”

हालांकि, उनके प्रशंसकों के लिए यह एक अच्छी खबर है।

उद्योग, मीडिया और लोगों का बहुत समर्थन मिला

गायक Kailash Kher ने कहा, “3 अप्रैल को जब मेरे वर्चुअल कंसर्ट की घोषणा की गई थी, तब से उद्योग, मीडिया और लोगों का बहुत समर्थन मिला है। कई कलाकारों और संगीतकारों ने ‘प्रकाश आलोकन’ आंदोलन में शामिल होने और हमारे संगीत और कला के माध्यम से रोशनी फैलाने की इच्छा व्यक्त की है।”

देशभर के कई कलाकार एक साथ आएंगे

Kailash Kher ने आगे कहा, “हम अब वर्चुअल कंसर्ट की सीरीज की योजना बना रहे हैं, जिसमें देशभर के कई कलाकार एक साथ आएंगे।”

लॉकडाउन के बीच आलिया ने बनाया बनाना ब्रेड, बहन शाहीन ने केक

अभिनेत्री Alia Bhatt लॉकडाउन के बीच क्रिएटिव राइटिंग के गुण सीखने के साथ ही कुकिंग में भी खूब हाथ आजमा रही हैं। Alia Bhatt ने शिनवार को अनाज रहित पेलियो बनाना ब्रेड बेक किया। सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि उकी बहन शाहीन ने भी चॉकलेट केक बेक किया।

इंस्टाग्राम पर ब्रेड और केक की तस्वीर शेयर की

Alia Bhatt ने इंस्टाग्राम पर ब्रेड और केक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “घर पर रहकर बहन शाहीन के साथ थोड़ी बेकिंग की। शाहीन ने चॉकलेट केक और मैंने अनाज रहित पेलियो बनान केक बनाया।”

मां ने कमेंट किया, अपने हिस्से का इंतजार कर रही

Alia Bhatt के पोस्ट पर जैकलीन फर्नाडिज ने कमेंट किया, “यम।” Alia Bhatt और शाहीन की मां ने कमेंट किया, “अभी भी अपने हिस्से का इंतजार कर रही हूं।”

-Adv-

यह भी पढ़ें : मोदी किट को लेकर वाराणसी में आपसी झड़प, पथराव में इंस्पेक्टर समेत कई पुलिसकर्मी घायल

यह भी पढ़ें : पीएम की एक अपील और चमक गई कुम्हारों की किस्मत, दीये खरीदने की लगी होड़

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More