राशिफल 12 मार्च 2020: जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन?

पढ़ें 12 मार्च 2020 का दैनिक राशिफल।

0 393

पढ़ें 12 मार्च 2020 का दैनिक राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

मेष

आज के दिन वरिष्ठ एवं गुरुजनों से आपको महत्वपूर्ण राय मिल सकती हैं। जो लोग नौकरी की खोज में है, उनको अपने प्रयासों में तेजी लानी होगी क्योंकि समय अनुकूल चल है। व्यापार की बात करें तो ट्रांसपोट का कार्य करने वालों को नुकसान होने की आशंका है। युवावर्ग को मित्रों के साथ अच्छा व्यवहार करना होगा, आड़े वक्त में आपके बहुत काम आने वाले हैं।

 

वृष

सेहत में आज अस्थमा रोगियों को अलर्ट रहना चाहिए। पैतृक संपत्ति को लेकर यदि विवाद चल रहा है, तो आज थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता है क्योंकि विवाद बढ़ने की आशंकाएं बनी हुई हैं। आज खर्चों में वृद्धि होने की संभावना है इसलिए बेवजह की ख़रीददारी करने से बचें। संतान के बिगड़े स्वास्थ्य को लेकर तनाव हो सकता है।

मिथुन

आज के दिन आपके द्वारा की गयी छोटी-छोटी सेविंग्स भविष्य के लिए लाभप्रद साबित होगी, इसलिए सेविंग्स के लिए कुछ प्लान करें। वहीं दूसरी ओर परिवार के हेल्थ के लिए यदि कोई मेडिकल सुविधा लेना चाहते हैं तो समय उपयुक्त है। ऑफिस में आज अच्छे कर्मियों में आपकी गणना होगी। टीम को लीड करने का भी मौका मिल सकता है।

कर्क

गृहणियां को रोजाना से अधिक कार्य भार संभालना पड़ होगा। सेहत में आज भारी समान को उठाने से बचना चाहिए अन्यथा कमर में खीचाव हो सकता है। परिवार व मित्रों के सामने अपनी बात रख पाएंगे। परिवार का माहौल काफी अच्छा रहेगा।

सिंह

आज का दिन मानसिक रूप से थोड़ा दबाव वाला है, इसलिए मन कार्य में कम और सोच-विचार में अधिक लगेगा। वहीं दूसरी ओर आर्थिक लाभ पाने के लिए यह समय काफी उत्तम हो सकता है। बॉस के साथ तालमेल बनाकर चलें, उनसे आपके वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। जो लोग नया व्यापार करने का मन बना रहें हैं उनको कानूनी तौर पर पेपर तैयार कर लेने चाहिए।

कन्या

पारिवारिक जीवन की गाड़ी सुचारु रुप से चलने के आसार हैं। यदि कोई विवाह के लिए प्रस्ताव आता है तो जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लेते हुए कुछ समय के लिए रुक जाना चाहिए। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना है क्योंकि आज आपको मांस-पेशियों का दर्द परेशान कर सकता है। संतान के बिगड़े स्वास्थ्य को लेकर तनाव हो सकता है।

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More