बदला लेने के लिए शादी में बांटे एक्स्ट्रा कार्ड, निर्धारित संख्या से ज्यादा पहुंचे लोग, जानें फिर क्या हुआ

0 1,692

कोरोना काल में एक से बढ़कर एक शादियां देखने को मिल रही है। अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको हैरत में डाल दिया है। भाई ने अपने ही भाई से बदला लेने के लिए शादी में ऐसा खेल रच डाला कि दूसरा भाई कानूनी चक्कर में फंस गया।

मामला उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर का है। यहां दो भाइयों सुरजीत और कुलदीप के बीच काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा है। नाथूपुर छोई निवासी सुरजीत के पुत्र परविंदर की शादी कनाडा की रहने वाली किरनदीप से तीन दिसंबर को हुई थी।

पुलिस के मुताबिक, सुरजीत व उसके भाई कुलदीप मान के बीच पुराना जमीनी विवाद चला आ रहा है। जिस वजह से कुलदीप रंजिश रखता है। सुरजीत के पुत्र की शादी तय हुई तो कुलदीप को भाई से बदला लेने का मौका मिल गया।

कोविड के नियमों का पालन करने के लिए सुरजीत ने 80 कार्ड ही छपवाकर बांटे, लेकिन उसके भाई कुलदीप ने अपनी ओर से सौ कार्ड छपवाकर अंजान लोगों व श्रमिकों को बांट दिए। प्रतिभोज में अंजान लोगों व श्रमिकों को देखकर सुरजीत आश्चर्य में पड़ गए।

इस तरह सामने आया सच-

marriage

उन्होंने जानकारी ली तो पता चला कि वह कार्ड घर आने पर ही शादी में आए हैं। पूछताछ करने पर मामले का खुलासा हुआ। शादी के आयोजन पूरे होने के बाद सुरजीत ने कोतवाली पहुंचकर भाई कुलदीप के खिलाफ षडयंत्र की तहरीर दी।

मामले की जांच कर रहे एसआई वीरेंद्र बिष्ट ने बताया कि ऐसा मामला उनके सामने पहली बार आया है। अभी तक 60 से अधिक कार्ड अंजान लोगों को बंटने की जानकारी सामने आई है। वह मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद षडयंत्र रचने के तहत कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के मुताबिक, सुरजीत के पुत्र की जिस युवती से शादी हुई। वह मूलरूप से बाजपुर की रहने वाली है, लेकिन वह कनाडा में जाकर बस गई है। शादी में कई अंजान लोग व श्रमिक न केवल पहुंच गए थे, बल्कि वह घरों को भी भरकर खाना ले गए।

यह भी पढ़ें: लड़की ने शराब की दुकान में जमकर काटा बवाल, एक-एक कर फोड़ी 500 बोतलें, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: झांसी : BJP नेता की गुंडई, SP सिटी को कॉलर पकड़कर पीटा, वीडियो वायरल

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More