अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई गिरफ्तार, ड्रग्स केस में एनसीबी के हत्थे चढ़ा इकबाल कासकर

दाऊद इब्राहिम का भाई गिरफ्तार इकबाल कासकर गिरफ्तार

0 401

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार को गिरफ्तार किया है. ड्रग्स मामले में प्रोडक्शन वारंट पर इकबाल कासकर की कस्टडी ली है. हाल ही में एनसीबी (NCB) ने चरस के दो कंसाइनमेंट पकड़े थे, जिनको पंजाब के लोग कश्मीर से मुंबई बाइक से लाया करते थे. इस मामले में करीब 25 किलोग्राम चरस पकड़े गए थे.

ये भी पढ़ें- जयमाल के दौरान अखबार नहीं पढ़ पाया दूल्हा… दुल्हन ने किया शादी से इनकार, बैरंग लौटी बारात

ड्रग्स केस में एनसीबी के हत्थे चढ़ा इकबाल कासकर

NCB

इसी मामले में आगे की जांच के दौरान ही एनसीबी (NCB) को अंडरवर्ल्ड के तार मिले. जांच के दौरान एनसीबी (NCB) को टेरर फंडिंग और ड्रग्स की सप्लाई के लिए अंडरवर्ल्ड कनेक्शन से जुड़े अहम सुराग हाथ लगे थे. इसी वजह से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर की कस्टडी एनसीबी (NCB) ने ली है. दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी के खिलाफ एनसीबी (NCB) की मुंबई टीम द्वारा ये बहुत बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है. क्योंकि इस कार्रवाई में सीधे दाऊद का भाई गिरफ्तार किया गया है.

टेटर फंडिंग के सुराग भी हाथ लगे थे

NCB

जब एनसीबी ने चरस के जखीरे बरामद किए तभी ब्यूरो को इस मामले में डी कंपनी का हाथ होने की खबर मिली थी. पूछताछ और जांच के दौरान एनसीबी को यह मामला ना सिर्फ ड्रग्स की सप्लाई और बिक्री का नजर आया था बल्कि ड्रग्स की कमाई से टेटर फंडिंग के सुराग भी हाथ लगे थे. इस तरह एनसीबी की जांच में ड्रग्स, टेरर और अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन सामने आते ही एनसीबी ने अपनी जांच की रफ्तार बढ़ा दी और इसी क्रम में बुधवार को इकबाल कासकर की ड्रग्स के मामले में गिरफ्तारी हुई है.

इसके आधार पर एनसीबी ने मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी भी की थी. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ और चरस की सप्लाई के कनेक्शन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर से मिले. जिसके बिनाह पर ठाणे जेल में बंद इकबाल कासकर की एनसीबी ने रिमांड ली गई है.

ये भी पढ़ें- महाबलेश्‍वर में चमगादड़ों में मिला निपाह वायरस, सभी पर्यटन स्‍थलों को किया गया बंद

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More