वाराणसी में कोरोना कर्फ्यू कैमरे की नजर से

0 458

वाराणसी में कोविड  संक्रमण के हालात बिगड़ते जा रहे हैं. रविवार की सुबह 631 नए मरीज सामने आए हैं. इस तरह जिले में कोरोना संक्रमण के कुल 15169 एक्टिव केसेज हैं. योगी सरकार के कोरोना संक्रमण पर रोकथाम के लिए 35 घंटे के कोरोना कफ़र्यू के चलते शहर की सड़कें पूरी तरह सुनसान रही. दुकानों के शटर नहीं उठे तो लोगों ने भी घर में ही रहना मुनासिब समझा. हमारे फोटोग्राफर ने कोरोना कफर्यु के सन्ना टे को अपने कैमरे के लेंस के जरिये कुछ यूं देखा.

 

कैंट से चौकाघाट फ्लाईओवर पर पसरा सन्नाटा कोरोना दहशत की कहानी कह रहा है. आमतौर पर गाड़ियों की आवाजाही से गुलज़ार रहने वाले फ्लाईओवर पर इक्का-दुक्का वाहन ही दिखाई दे रहे है.

शहर के व्यास्त इलाकों में से एक सिगरा भी सन्ना्टे की चादर ओढ़े हुए दिखायी दिया. दुकानें बंद थी और लोग नदारद.

यह भी पढ़ें : बनारस के हालात हुए खराब तो PM मोदी ने खुद संभाला मोर्चा

लहुराबीर पर भी सन्नाकटे का रहा आलम, कुछ पुलिस की सख्ती तो कुछ खुद के प्रति जागरुकता ने किया काम. घरों से नहीं निकले लोग.

 

बनारस का दिल कहे जाने वाले गौदोलिया की धड़कन भी रही शांत, बड़ी दुकानों से लगायत छोटी दुकानें के भी नहीं खुले ताले. फुटपाथ भी रहे सूने.

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More