दिल्ली AIIMS में राजू श्रीवास्तव ने ली अंतिम सांस, कल द्वारका में होगा अंतिम संस्कार

0 261

टेलीविजन जगत के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बुधवार को निधन हो गया है. पिछले 10 अगस्त से वो दिल्ली के एम्स में एडमिट थे, उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. 41 दिनों से जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव ने 58 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को 01:00 बजे दिल्ली एम्स से दशरथपुरी आवास पर ले जाया जाएगा. कल द्वारका में राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार होगा. राजू श्रीवास्तव यूपी के कानपुर जिले के रहने वाले थे और यूपी फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी थे.

Also Read: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक, दिल्ली एम्स में भर्ती, कुछ घंटे पहले इंस्टा पर शेयर किया था वीडियो

दिल्ली एम्स से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह 10:20 बजे राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को अलविदा कह दिया. राजू श्रीवास्तव ने कानपुर जैसे शहर से निकलकर बॉलीवुड में अपने पैर जमाए और स्टैंडअप कॉमेडी के वे किंग माने जाते थे. उनके निधन के बाद से परिवार और फैंस में शोक की लहर दौड़ गयी है.

 

Also Read: आईसीयू में घुसकर अनजान शख्स ने राजू श्रीवास्तव के साथ की ये हरकत, बढ़ाई गई हॉस्पिटल की सिक्योरिटी

राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसंबर, 1963 को कानपुर में हुआ था. राजू ने कल्यानजी आनंदजी, बप्पी लाहिड़ी एवं नितिन मुकेश जैसे कलाकारों के साथ भी काम किया. वह अपनी कुशल मिमिक्री के लिए जाने जाते थे. उनको असली सफलता ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली. इस शो में अपने कमाल के प्रदर्शन की बदौलत वह घर-घर में सबकी जुबान पर आ गए. उनका गजोधर का किरदार सबसे ज्यादा फेमस हुआ था.

Also Read: राजू श्रीवास्तव की हालत में उतार-चढ़ाव जारी, यूपी सरकार ने रेजिडेंट कमिश्नर को सौंपी देखभाल की जिम्मेदारी

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More