चित्रकूट: ट्रैक्टर-ट्रॉली से हुई दुर्घटना में एक की मौत और 20 घायल

0 244

उत्तरप्रदेश के चित्रकूट में हुआ एक बड़ा हादसा नवरात्री के अवसर पर बाबा भैरवनाथ के दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओ से भरी ट्रैक्टर की ट्राली पलट गई जिसमे करीब 35 लोग सवार थे जिनमे से एक 65 साल की श्रद्धालु महिला शिवकुमारी की मौके पर ही मौत हो गई. और 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सड़क दुघर्टना को सुचना मिलते ही करीब 5 एम्बुलेंस को घटना स्थल पर बुलाया गया और उन्हें तुरन्त पुलिस और एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया.

घटना में 5 लोगो की स्थिति ज्यादा गंभीर होने की वजह से उन्हें प्रयागराज के एक हॉस्पिटल में रेफर करा दिया गया है जानकारी के मुताबिक बता दे की बांदा जिले के बिसंडा थाना के अंतर्गत कोनी गांव के 35 श्रद्धालु ट्रैक्टर पर सवार होकर नवरात्र की अष्टमी की पूजा करने के लिए जा रहे थे यह घटना मानपुर गांव के पास सोमवार की रात को आठ बजे मंदिर से लौटते समय की है जिसमे पहाड़ से उतरते समय श्रद्धालुओं से भरी ट्राली पलट गई.

Chitrakoot Tractor Trolley Accident
Chitrakoot Tractor Trolley Accident

जिसके बाद ट्रैक्टर की ट्रॉली में लोगों को बैठाने पर की जाएगी बड़ी से बड़ी कार्रवाई हादसे की सूचना के बाद जिला अस्पताल पहुंचे जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने सभी घायलों का हालचाल जाना। सभी घायलों को प्रशासन ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया। जिलाधिकारी अभिषेक आनंद का कहना है कि श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई. इसके अलावा जिलाधिकारी का कहना है कि पुलिस और आरटीओ विभाग की टीम को चेकिंग करने के लिए लगाया गया है की ट्रैक्टर ट्रॉली में लोगो को न बैठाया जाये नियमो का उल्लंघन करने वालो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Also Read:  रावण का पुतला तैयार करता है काशी का ये मुस्लिम परिवार

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More