बिहार की टॉपर बनी ‘सनी लियोनी’, मुख्यमंत्री ने दी ये सफाई

0 255

बॉलीवुड के खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बिहार में टॉप किया है। अरे चौकिए नहीं सनी लियोनी ने कोई परीक्षा  नही दी है। प्रशसान की लापरवाही के चलते बिहार सरकार की अच्छी खासी फजीहत करा दी है। इस मामले में बिहार सीएम  नीतिश कुमार ने सफाई दी है।

बिहार में जूनियर इंजिनियर (सिविल) के लिए आयोजित परीक्षा में सनी लियोनी के टॉप करने पर मचे घमासान पर अब नीतीश सरकार ने सफाई दी है। नीतीश सरकार में मंत्री वीएन झा ने कहा है कि लोक स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग (पीएचईडी) द्वारा आयोजित इस परीक्षा का परिणाम अभी जारी ही नहीं हुआ है। इसके साथ ही मंत्री ने यह भी कहा कि जिन लोगों के नाम इसमें हैं, उन्हें दस्तावेजों और प्रमाण पत्रों की जांच के दौर से गुजरना होगा।

View this post on Instagram

Hey there 😘 Lips: #Caramello by @starstruckbysl

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि लोक स्वास्थ्य अभियंत्रिकी विभाग (पीएचईडी) की वेबसाइट पर अपलोड की गई 200 पदों के लिए आवेदकों की सूची में सनी लियोनी का नाम टॉप पर है। बताया जा रहा है कि लियोनी ने इस परीक्षा में 98.5 फीसदी अंक लाकर टॉप किया है। वेबसाइट पर आवेदन आईडी भी दर्ज है और पिता का नाम लियोना लियोनी बताया गया है। जैसे ही यह मामला सामने आया लोक स्वास्थ्य अभियंत्रिकी विभाग में घमासान मच गया।

View this post on Instagram

In China and such a nice view!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

भर्ती प्रक्रिया में पकड़े जाएंगे’

उधर, इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया और सरकार की हो रही किरकिरी के बाद अब मंत्री वीएन झा ने सफाई दी है। झा ने कहा, ‘रिजल्ट अभी आना बाकी है। जूनियर इंजिनियर पदों के लिए कुल 17 हजार लोगों का आवेदन मिला। हमने उन सभी का नाम भी प्रकाशित कराया था ताकि अगर कोई कमी रह गई हो तो वे सुधार करा सकते हैं। वैसे भी यह अंतिम सूची नहीं है। भर्ती प्रक्रिया के दौरान सभी चरणों से होकर अभ्यर्थियों को गुजरना होगा। यह हो सकता है कि कुछ अभ्यर्थियों ने गलत नाम से आवेदन किया हो। इसका खुलासा तो तभी होगा जब भर्ती प्रक्रिया के समय वे अपनी मार्कशीट सामने रखेंगे।’

View this post on Instagram

One last stop before my night is done. #CarDiaries

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

‘किसी शरारती तत्व का कारनामा’

उधर, विभाग के विशेष सचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने भी इस पर हैरानी जताई है। मिश्रा ने कहा, ‘यह समझ से परे और हैरानी भरा है। मैं नहीं जानता कि सनी लियोनी कौन है। लेकिन ऐसा लगता है कि यह किसी ने शरारतपूर्ण तरीके से वेबसाइट पर अपलोड की है। हम इसे दुरुस्त कर लेंगे।’ वेबसाइट पर अपलोड जानकारी के मुताबिक 38 वर्षीय लियोनी महिला हैं और सामान्य (अनारक्षित वर्ग) से आती हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More