‘तू रोकेगा गाड़ी, चल लगा उठक-बैठक…’

एक ओर जहां आपदा की इस घड़ी में पुलिसकर्मी अपनी जान हथेली पर रखकर जनता की सुरक्षा में दिन-रात एक किये हुए हैं

0 2,419

एक ओर जहां आपदा की इस घड़ी में पुलिसकर्मी अपनी जान हथेली पर रखकर जनता की सुरक्षा में दिन-रात एक किये हुए हैं। इसके बावजूद सार्वजनिक रूप से वह सरकारी मुलाजिम से ही प्रताड़ित हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है।

लॉकडाउन के दौरान बिहार में एक सरकारी अधिकारी की गाड़ी रुकवाना चौकीदार को महंगा पड़ गया। सरकारी अधिकारी ने कथित तौर पर इस चौकीदार से सरेआम कान पकड़कर उठक-बैठक कराई। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

चौकीदार पर रौब दिखता सरकारी पदाधिकारी-

वीडियों में नजर आ रहा है कि सरकारी पदाधिकारी सफेद टी-शर्ट में अपने अंगररक्षकों के साथ सड़क पर खड़े हैं और एक चौकीदार उनके सामने कान पकड़कर उठक-बैठक कर रहा है। इस दौरान एक पुलिस वाला चौकीदार को डांटते हुए कहता है बदमाश कहीं का। हमारा बेइज्जती ना होगा इससे।

वो सीनियर पदाधिकारी हैं। इसपर सरकारी अधिकारी कहते हैं बिल्कुल सही कह रहे हैं। फिर वो चौकीदार को डांट कर कहते हैं कि अभी तू अंदर रहता। इस दौरान यह चौकीदार लगातार सबके सामने उठक-बैठक कर रहा होता है।

अपनी ड्यूटी कर रहा था चौकीदार-

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो अररिया जिले का है। अररिया-जोकीहाट मार्ग पर सुरजापुर पुल के पास बैरगाछी ओपी के चौकीदार गणेश लाल तलमा ड्यूटी पर तैनात थे और लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को रोक रहे थे।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति भवन तक पहुंचा कोरोना

यह भी पढ़ें: बिजनौर : एक दारोगा कोरोना पॉजिटिव, थाना शिफ्ट

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More