एशेज: ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को दिया 383 रनों का लक्ष्य, स्मिथ की शानदार फॉर्म जारी

0 165

इन दिनों ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज जारी है। जिसके तहत चौथा टेस्ट मैच मेनचेस्टर सिटी के ओल्ड ट्रेफोर्ड में खेला जा रहा है। टेस्ट के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 383 रनों का लक्ष्य दिया है। इसके साथ ही एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ की शानदार फॉर्म जारी है। गौरतलब है कि, ऑस्ट्रेलिया के 497 रन के जवाब में इंग्लैंड पहली पारी में 301 रन पर ऑलआउट होकर 196 रन से पिछड़ गया था। जिसके बाद अपनी दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 186/6 रनों पर घोषित की।

इंग्लैंड को जीत के लिए 365 रन और ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 8 विकेट की दरकार:

चौथे एशेज टेस्ट के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को जीत के लिए 383 रन का लक्ष्य दिया है। दिन की समाप्ति तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में दो विकेट पर 18 रन बना लिए थे। ऑस्ट्रेलिया के 497 रन के जवाब में इंग्लैंड पहली पारी में 301 रन पर ऑलआउट होकर 196 रन से पिछड़ गया। ऑस्ट्रेलिया ने 186 रन 6 विकेट के नुक्सान पर दूसरी पारी घोषित की थी।

वहीँ, सीरीज में स्टीव स्मिथ की शानदार फॉर्म जारी है। चौथे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में  स्मिथ ने 82 रन बनाये। ये उनका एशेज में लगातार नौवां 50+ स्कोर है। इससे पहले पहली पारी में स्मिथ ने शानदार दोहरा शतक लगाया था।

चार पिछले एशेज में, पांच इस बार। इससे पहले इंग्लिश पारी के सभी दस विकेट ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों ने ही लिए। जोश हेजलवुड ने चार, मिचेल स्टार्क-पैट कमिंस ने तीन-तीन विकेट लिए। तीसरे दिन के स्कोर 200/5 से आगे खेलते हुए इंग्लैंड ने बाकी के पांच विकेट 101 रन के भीतर गंवा दिए थे।

ये भी पढ़ें: गाय के पेट से पॉलिथीन निकालने के ऑपरेशन लाइव देखेंगे पीएम मोदी, ये है पूरा कार्यक्रम

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More