कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा हमला : कहा- कॉमेडी करने पर उतरी कांग्रेस, अब झूठ का ले रही सहारा

0 401

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब प्रभारी हरीश रावत और कांग्रेस नेता सुरजेवाला की टिप्पणी को ‘गलतियों की कॉमेडी’ करार दिया।

कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि ऐसा लगता है कि पूरी कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू की तरह कॉमेडी करने पर उतर आई है।

कांग्रेस के नेताओं ने कही थी ये बातें-

बता दें कि हरीश रावत ने शुक्रवार को कहा था कि पंजाब के 43 कांग्रेस विधायकों की ओर से हस्ताक्षरित पत्र के आधार पर पार्टी हाईकमान ने कैप्टन के खिलाफ कार्रवाई की है।

वहीं शनिवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बयान जारी कर कहा कि पंजाब के 78 विधायकों की ओर से हस्ताक्षरित पत्र के आधार पर कैप्टन को हटाया गया है।

कैप्टन ने कांग्रेस नेताओं को लगाई फटकार-

इस पर कैप्टन ने ट्वीट कर चुटकी ली कि आगे वे दावा करेंगे कि 117 विधायकों ने ही मेरे खिलाफ पत्र लिखा था।

इसके बाद कैप्टन ने झूठी बयानबाजी के लिए नेताओं को फटकार लगाते हुए कहा कि उनके खिलाफ पार्टी नेतृत्व को मिले पत्रों पर हस्ताक्षर करने वालों के अलग-अलग आंकड़े साबित कर रहे हैं कि कांग्रेस नेताओं में आत्मविश्वास की कमी है।

पार्टी के कामकाज से हो गया मोहभंग-

कैप्टन ने कहा कि पार्टी की इस समय स्थिति ऐसी है कि वे अपने झूठ का ठीक से समन्वय भी नहीं कर पा रहे। कैप्टन ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से अस्त-व्यस्त स्थिति में है और संकट बढ़ता जा रहा है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के एक बड़े वर्ग का पार्टी के कामकाज से मोहभंग हो गया है।

यह भी पढ़ें: Paramendra Mohan: जानिए आईएएस नतीजों को लेकर बिहार के छात्रों को क्यों दी जानी चाहिए बधाइयां…

यह भी पढ़ें: जानें हिंदू धर्म के अखाड़ों की कहानी, कैसे बनता है आम आदमी संत और महंत?

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More