पीएम मोदी के बयान पर अखिलेश का पलटवार, कहा- लाल टोपी वाले लोग बीजेपी के लिए हैं रेड अलर्ट

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एम्स अस्पताल और खाद कारखाने समेत कई परियजनाओं के उद्घाटन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है।

0 365

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एम्स अस्पताल और खाद कारखाने समेत कई परियजनाओं के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए लाल टोपी वाले लोग खतरे की घंटी हैं। जिसके कुछ देर बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री के बयान पर पलटवार किया है। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि लाल टोपी बीजेपी के लिए रेड अलर्ट है।

क्या बोले अखिलेश?

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा, ‘भाजपा के लिए ‘रेड एलर्ट’ है महंगाई का। बेरोज़गारी-बेकारी का। किसान-मज़दूर की बदहाली का। हाथरस, लखीमपुर, महिला और युवा उत्पीड़न का। बर्बाद शिक्षा, व्यापार और स्वास्थ्य का और ‘लाल टोपी’ का क्योंकि वो ही इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी। लाल का इंक़लाब होगा। बाइस में बदलाव होगा।’

क्या कहा पीएम मोदी ने:

पीएम नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर से समाजवादी पार्टी पर गहरा तंज कसते हुए कहा कि पूरा उत्तर प्रदेश जनता है कि लाल टोपी वालों को सिर्फ लाल बत्ती से मतलब रहा है। इनको जमीन कब्जाने के लिए, माफियाओं को छूट देने के लिए और आतंकियों को जेल से छुड़ाने के लिए सरकार चाहिए। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में हमने वह दिन भी देखे हैं, जब अनाज होते हुए भी गरीबों को नहीं मिलता था।

सदी की शुरुआत में था सिर्फ 1 एम्स, अब बन रहे हैं 16

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इंसेफलाइटिंस से मुक्त के अभियान को एम्स और आईसीएमआर रिसर्च सेंटर बनने से और मजबूती मिलने के साथ ही दूसरी बीमारियों से बचाव में भी मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि किसी भी देश को आगे बढ़ने के लिए उसकी स्वास्थ्य सेवाएं सुलभ और सस्ती होना बहुत जरूरी है। पीएम ने कहा कि सदी की शुरुआत में था सिर्फ 1 एम्स था, लेकिन अब देश भर में 16 नए एम्स बन रहे हैं।

भाजपा सरकार ने दूर किया खाद की कमी का संकट:

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमने खाद के संकट  को रोकने के लिए तीन सूत्रीय रणनीति बनाई। यूरिया का गलत इस्तेमाल रोकने के साथ ही नीम कोटिंग की। इसके अलावा सरकार ने यूरिया उत्पादन केंद्रों को फिर से शुरू करने पर जोर दिया। गोरखपुर की तरह ही देश के अन्य हिस्सों में 4 और कारखाने बन रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें: गर्भवती बहन का नाबालिग भाई ने धारदार हथियार से काट दिया सिर,मां ने पकड़ रखें थे बेटी के दोनों पांव

यह भी पढ़ें: मेगा ऑक्शन से पहले किस टीम ने किस खिलाड़ी को किया रिटेन, यहां देखिए पूरी लिस्ट

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More