ओवैसी के शपथ के दौरान लगे जय श्रीराम के नारे, AIMIM सांसद ने दिया ऐसा रिएक्शन

0 204

संसद सत्र के दूसरे दिन ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन या (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सांसद पद की शपथ ली। इस दौरान संसद में जय श्री राम के नारे लगने लगे। इस पर ओवैसी ने कहा कि अच्छ है ​मुझे देखकर उन्हें ये शब्द याद आए। काश उन्हें बिहार में बच्चों की मौत भी याद आ जाए।

दरअसल मंगलवार को जैसे ही एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी अपनी सीट से उठकर शपथ लेने के लिए वेल में आए, बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के सांसदों ने जय श्रीराम, भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाने शुरू कर दिया।

ओवैसी ने किया ऐसा इशारा-

इस पर ओवैसी ने भी दोनों हाथों को ऊपर उठाते हुए जोर-जोर से नारे लगाने का इशारा किया। उन्होंने तब लोकसभा के सांसद के रूप में शपथ ली। शपथ लेने के अंत में उन्होंने जय भीम, अल्लाह-हू-अकबर और जय हिंद का नारा लगाया।

बाद में इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह की चीजें उन्हें प्रभावित नहीं करती हैं। बिहार में हुई मौतों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘यह अच्छा है कि मुझे देखकर उन्हें ऐसी चीजें याद आती हैं। मुझे उम्मीद है कि वे संविधान को और मुजफ्फरपुर में बच्चों के मौत को भी याद करेंगे।’

बता दें कि एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम के प्रकोप के कारण बिहार में कम से कम 120 बच्चों की जान चली गई है।

यह भी पढ़ें: PM पर तंज कसते हुए बिरयानी से ढोकले पर आये ओवैसी!

यह भी पढ़ें: पुलवामा हमले को लेकर ओवैसी ने तंज, पीएम बिरयानी खा कर सो गए थे क्या?

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More