जिम में पसीना बहाती दिखीं रानी चटर्जी, कहा – खुद को थोड़ा समय दे रही हूं

0

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी में से एक इन दिनों अपना ज्यादातर वक्त जिम में बिताती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन वह अपने वर्कआउट के फोटो और वीडियो अपलोड करती रहती हैं। रानी ने हाल ही में खुलासा किया है कि इन दिनों वह अपने मोटापे का मजाक बनाने वाले ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं।

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी जिम की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस और ट्रोलर्स दोनों के लिए ही खास मैसज दिया हैं।

पोस्ट शेयर करते हुए रानी ने लिखा, ‘इन दिनों जिम में ही ज्यादा वक्त बिता रही हूं। टारगेट पूरा होते ही नए प्रोजेक्ट पर काम करूंगी। खुद में बदलाव चाहती थी इसलिए मेहनत कर रही हूं। कई सारे लोगों को लगता था कि मेरे अंदर बदलाव नहीं आ सकता। कई लोगों ने मजाक भी बनाया। तो वक्त था खुद को समय देने का इसलिए खुद को थोड़ा समय दे रही हूं। अच्छी फिल्म में जल्द आऊंगी दोस्तों, एक नए अवतार। लव यू ऑल।’

बता दे कि पिछले काफी समय से रानी अपनी सेहत को लेकर काफी सजग है। जिम में पसीना बहाकर उन्होंने अपना वजन काफी घटा लिया है।

इसके साथ ही वह अपने जिम वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी यह तस्वीरें और वीडियो फैंस को भी फिटनेस पर ध्यान देने के लिए प्रेरित करते हैं।

यह भी पढ़ें: BIGG BOSS के घर में भोजपुरी तड़का लगाएगी ये एक्ट्रेस!

यह भी पढ़ें: सेक्सी अदाओं से सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही भोजपुरी क्वीन

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More