शादी को लेकर आलिया ने किया बड़ा खुलासा

0

इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कूपर के रिलेशनशिप की खबरे चारों ओर फैली हुई हैं। जहां रणबीर ने आलिया के लिए अपना प्यार कबूल कर लिया है वहीं दूसरी ओर आलिया अभी अफेयर के बारे में बात करने से बचती नजर आ रही हैं।

‘उनको खुद पता नहीं होता की मैं कब क्या कर दूं

हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू में लिव-इन रिलेशनशिप और बच्चों के बारे में खुलकर अपने विचार रखे हैं। आलिया ने कहा कि ‘वह अभी छोटी है और वह फिलहाल शादी के बारे में कुछ नहीं सोच रही’। आगे आलिया कहती है कि ‘उनको खुद पता नहीं होता की मैं कब क्या कर दूं।

Also Read :  योगी राज में लचर मेडिकल व्यवस्था, पांच की मौत

मैं एक रैडम इंसान हूं। मै बिना सोचे-समझे फैसला लेती हूं’। लोगों को लगता है कि मैं जब 30 साल की हो जाऊंगी तो शादी कर लूंगी। मगर एेसा नहीं है मैं इससे पहले शादी करके लोगों और खुद को सरप्राइज कर सकती हूं। मैं लिव-इन रिलेशनशिप में विश्वास नहीं करती। मुझे अगर अपने पार्टनर के साथ रहना होगा तो मैं उसके साथ शादी करके ही रहूंगी। जब मुझे लगेगा कि मुझे बच्चे चाहिए तब मैं कर लूंगी। जब सही समय आएगा तब शादी भी करूंगी और बच्चे भी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More