विराट हुए आउट तो फैन ने लगाई खुद को आग

0

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विराट कोहली के सस्ते में आउट होने से आहत (Affected) होकर मध्य प्रदेश के रतलाम में रिटायर्ड रेलकर्मी ने खुद को आग लगा ली। विराट कोहली के इस फैन को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोहली के आउट होने से हुए थे आहत

पुलिस को दिए बयान में उसने विराट कोहली के आउट होने के बाद खुद को आग लगाने की बात कही है। जानकारी के अनुसार, आंबेडकर नगर निवासी बाबूलाल बैरवा शुक्रवार रात को भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहा पहला टेस्ट मैच टीवी पर देख रहे थे। खेल के अंतिम क्षणों में विराट कोहली सिर्फ पांच रन बनाकर आउट हो गए।

कोहली के आउट होने से बाबूलाल बैरवा इतने आहत हो गए कि उन्होंने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। चीख पुकार सुनकर पत्नी और अन्य परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से आग बुझाई।

ALSO READ – गाड़ी ओवरटेक करने में गई पावर लिफ्टिंग के चार खिलाड़ियों की जान

अब हालत है स्थिर

विराट कोहली के इस फैन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. डॉक्टरों ने बताया कि बैरवा का सिर, चेहरा और हाथ का कुछ हिस्सा झुलस गया है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि बाबूलाल बैरवा 2015 में डीजल शेड से ग्रेड वन मैकेनिक के पद से रिटायर हुए थे और शराब पीने के आदी हैं। स्टेशन रोड पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

साल की शुरुआत में पहली बार विराट कोहली फ्लॉप

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में विराट कोहली पांच रन बनाकर आउट हो गए। पिछले पांच साल में विराट कोहली की साल में सबसे ख़राब शुरुआत है। इसके पहले वह साल की शुरुआत तीन शतक जमाकर कर चुके हैं और उनका न्यूनतम स्कोर 91 रन था।

दक्षिण अफ्रीका की धरती पर इतिहास रचने के इरादे से पहुंचे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए नए साल की शुरुआत कम से कम बल्ले से शानदार नहीं रही। मोर्ने मॉर्केल ने अपनी पहली ही गेंद पर विराट कोहली को विकेटकीपर डी कॉक के हाथों कैच करवा कर टीम इंडिया को करारा झटका दिया।

टीम इंडिया को अपने कप्तान से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह सिर्फ पांच रन बनाकर पवेलियन लौट गए। 2014 से कैलेंडर ईयर की शुरुआत धमाकेदार अंदाज़ में करने वाले कोहली का पिछले पांच साल में यह सबसे ख़राब आगाज़ साबित हुआ है।

विराट कोहली ने 2017 की शुरुआत इंग्लैंड के खिलाफ पुणे वनडे से की थी। इस मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारत के सामने 351 रन का विशाल टारगेट रखा था। कोहली के 105 गेंदों पर 122 रन की पारी खेल भारत को जीत दिलाने में अहम रोल अदा किया था।

ALSO READ : सीएम योगी के दौरे से पहले बांटे कंबल, सुबह वापस ले गए

विराट कोहली ने 2017 की तरह 2016 का आगाज़ भी शानदार तरीके से किया था। साल का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में खेलते हुए हुए उन्होंने वनडे में 97 गेंदों पर 91 रन की आक्रमक पारी खेली थी।

2015 में साल की शुरुआत विराट कोहली ने वनडे के बजाए टेस्ट से की थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए टेस्ट में कोहली ने 147 रन की लाजवाब पारी खेली थी।

2014 में भी विराट ने साल की शुरुआत शतक से की थी। विराट ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ नेपियर वनडे में 111 गेंदों पर 123 रन बनाए थे।

(साभार – न्यूज़ 18)

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More