BIG NEWS : अरविंद केजरीवाल की फिल्म का ट्रेलर लांच (विडियो)

0

राजनीति में अपना सिक्का जमाने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर आधारित फिल्म का ट्रेलर (trailer ) लांच   हो गया हैं। अब देखना ये हैं कि बड़े पर्दे पर कितनी धूम मचाते हैं। आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल अन्ना हजारे के साथ लोकपाल बिल को लाने के लिए धरने पर बैठे थे।

also read : BIG NEWS : गुजरात में कांग्रेस को आ सकती हैं ये मुश्किलें

भारतीय राजनीतिक की कहानी को दिखाती है

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जीवन पर आधारित हैं। इस फिल्म का नाम- ‘एन इन्सिग्निफिकेंट मैन’ है। खुशबू रांका और विनय शुक्ला की तरफ से निर्देशित यह एक नॉन-फिक्शनल पोलीटिकल फिल्म है, जो सामाजिक कार्यकर्ता से लेकर राजनेता बने अरविंद केजरीवाल के भारतीय राजनीतिक की कहानी को दिखाती है।

ALSO READ : BIG NEWS : हार्दिक की बढ़ी मुश्किलें, जारी हुआ गैरजमानती वारंट

राजनीति पर बनी सबसे बेहतरीन डॉक्यूमेंट्री फिल्म है

वाइस डॉक्यूमेंट्री फिल्म्स के कार्यकारी निर्माता, जेसन मोजिका ने कहा था, “मैंने ‘एन इन्सिग्निफिकेंट मैन’ टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2016 में देखी और मुझे लगा कि यह फिल्म मार्शल करी की ‘स्ट्रीट फाइट’ के बाद जमीनी राजनीति पर बनी सबसे बेहतरीन डॉक्यूमेंट्री फिल्म है।

ALSO READ : BIG NEWS : आज ताजमहल का दीदार करेंगे CM योगी

अपीलीय न्यायाधिकरण ने फिल्म को मंजूरी दे दी

”इस फिल्म पर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी को ऐतराज था। उन्होंने फिल्म रिलीज करने के लिए फिल्म निर्माताओं से पीएम नरेंद्र मोदी, दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित और अरविंद केजरीवाल से अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) लाने को कहा था। अंत में, फिल्म प्रमाणन अपीलीय न्यायाधिकरण ने फिल्म को मंजूरी दे दी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

 

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More