‘फन्ने खान’ के लिए बेहद उत्साहित दिखी ऐश्वर्या राय…

0

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि वह अपनी अगली फिल्म ‘फन्ने खान’ की टीम से जुड़ने के लिए काफी उत्साहित हैं। ऐश्वर्या निर्देशक अतुल मांजरेकर की म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म ‘फन्ने खान’ का हिस्सा हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव भी नजर आएंगे।

also read :  बेमौसमी बारिश ने बिगाड़ी फसल, थाली पर पड़ेगा असर

ऐश्वर्या ने कहा आने वाले समय में फिल्म के बारे में और भी बात करूंगी

वोग वुमन ऑफ द ईयर अवार्डस में यहां काले रंग के पोशाक में वह सुंदर लग रहीं थीं। उन्होंने ‘फन्ने खान’ के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं फिल्म की स्टार कास्ट को शुभकामनाएं देती हूं। मैं फिल्म में काम करने के लिए उत्सुक हूं और फिल्म निर्माण की प्रक्रिया का आनंद उठा रही हूं। मैं आने वाले समय में फिल्म के बारे में और भी बात करूंगी।

Also Read : सत्ता के गलियारे में ‘मीडिया मैनेजरों’ की मांग

फन्ने खानडच फिल्म एव्रीबडी फेमसपर आधारित है

‘फन्ने खान’ डच फिल्म ‘एव्रीबडी फेमस’ पर आधारित है। निर्माता राकेश ओम प्रकाश मेहरा की यह फिल्म विश्व भर में अप्रैल 13 को रिलीज होगी।

मां के साथ आपका रिश्ता सबसे वास्तविक, प्रभावशाली, व्यक्तिगत और अंतरंग होता है

ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या के बारे में बात करते हुए कहा, “एक मां के रूप में मैं यह कहना चाहूंगी कि वह मेरे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण महिला है। आपकी मां के साथ आपका रिश्ता सबसे वास्तविक, प्रभावशाली, व्यक्तिगत और अंतरंग होता है।

मैं अपनी बेटी को भी वही गुण सिखाऊंगी

ऐश्वर्या ने आगे कहा, “मैं अपनी मां से बेहद प्रम करती हूं और उनका सम्मान भी करती हूं। मैं आज जो भी हूं उनकी वजह से ही हूं और मैं अपनी बेटी को भी वही गुण सिखाऊंगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More