धोनी के मैच विजयी शॉट जमाते ही भावुक हो गईं साक्षी, देखिए CSK की जीत के इमोशनल लम्हें

एमएस धोनी ने धमाकेदार पारी खेल चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को दिल्‍ली कैपिटल्‍स पर 4 विकेट की जीत दिलाकर फाइनल में पहुंचाया।

0

एमएस धोनी ने धमाकेदार पारी खेल चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को दिल्‍ली कैपिटल्‍स पर 4 विकेट की जीत दिलाकर फाइनल में पहुंचाया। उन्होंने 6 गेंदों में नाबाद 18 रन बनाए, जिसमें तीन चौके व 1 छक्का शामिल रहा। एमएस धोनी के इस पुराने फॉर्म को देख क्रिकेट जगत में खुशी की लहर है। एमएस धोनी जब शॉट्स लगा रहे थे, तब कैमरा साक्षी पर गया जो जश्‍न मनाते हुए भावुक होती दिखीं।

ऐसा रहा मैच:

दुबई में खेले गए मुकाबले में दिल्‍ली ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 172 रन बनाए। जवाब में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने 19।4 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए रुतुराज गायकवाड़ (70) और रॉबिन उथप्‍पा (63) ने भी उम्‍दा पारी खेली। एमएस धोनी ने मैच फिनिशर की भूमिका अदा करते हुए टीम को जीत दिलाकर वापस लौटे।

आखिरी ओवर:

आखिरी ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 13 रन चाहिए थे। धोनी ने 3 चौके लगाकर चेन्नई सुपर किंग्स को मैच जीताकर फाइनल का टिकट दिलवा दिया। जीत के बाद स्टैंड में मौजूद साक्षी धोनी की आंखों से आंसू छलक पड़े, जिसे वे नियंत्रित नहीं कर सकीं। साक्षी अपनी बेटी जीवा धोनी को गले लगाकर जीत का जश्न मन रही थीं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/pant_fc/status/1447267890931982338?s=20

फैन को दी स्‍पेशल भेंट:

धोनी ने मैच के बाद अपनी एक नन्‍हीं फैन को गिफ्ट में बॉल दी। धोनी ने मैच की गेंद पर हस्ताक्षर किए और उसे एक नन्‍हीं फैन को गेंद थ्रो करके सौंप दी, जो स्टैंड में खड़ी थी।

 

यह भी पढ़ें: जानें भारत के सबसे खूबसूरत घाटों के बारे में, जहां हर व्यक्ति को एक बार जरूर जाना चाहिए

यह भी पढ़ें: पहली बार जंगली घास से बना पॉपकॉर्न, आखिर कैसे बना सबसे पसंदीदा स्नैक? जानिए इसकी कहानी

(अन्य खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें। आप हमेंट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More