अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित डीएसपी की गोली मारकर हत्या

एशियाई खेलों के थे स्वर्ण पदक विजेता

0

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से सटे पंजाब के जालंधर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां जिले में एक डीएसपी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. बताया जा रहा है कि जब सुबह नहर के पास मार्निंग वॉक पर गए लोगों ने लाश को देखा तो पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जब शव की जांच-पड़ताल की तो पता चला कि यह पंजाब आर्म्ड पुलिस (PAP) संगरूर में पोस्टेड डीएसपी दलबीर सिंह देओल की लाश है. मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते आनन-फानन में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सूत्रों के मुताबिक, दलबीर सिंह देओल की गोली मारकर हत्या की गई थी. एक गोली उनकी गर्दन में फंसी थी. फिलहाल पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है.

भारोत्तोलन में जीता था स्वर्ण पदक

गौरतलब है कि DSP दलबीर सिंह देओल भारोत्तोलन में एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता थे और बाद में उन्हें 2000 में अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. पुलिस को आशंका है कि किसी बड़े कारण के चलते देओल की हत्या कर दी है. यह भी सामने आया है कि 16 दिसंबर को दलबीर सिंह ने जालंधर की एक बस्ती इब्राहिम खान गांव के निवासियों के साथ झगड़े के बाद नशे की हालत में गोलीबारी की थी. इसके चलते दलबीर सिंह देओल को कुछ देर के लिए हिरासत में लिया गया था, लेकिन अगले दिन रिहा कर दिया गया था, क्योंकि दोनों पक्षों में समझौता हो गया था.

Ayodhya: योगीराज की बनाई मूर्ति की होगी प्राण प्रतिष्ठा

परिवार ने दर्ज कराई थी शिकायत-

बताया जा रहा है कि रविवार को नववर्ष की पार्टी बनाने के बाद जब दलबीर सिंह देओल जब घर नहीं लौटे तब उनके परिवारजनों ने दलबीर सिंह के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More