ट्रक के धक्के से आग का गोला बनी बस, 12 जिंदा जले

बस हुई खाक, झुलसे शव को निकालने में जुटा है प्रशासन

0

MP: मध्यप्रदेश के गुना से एक बड़ी घटना सामने आई है जहां एक भीषण हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 14 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. बता दें कि गुना से आरोन की के तरफ जा रही बस और ट्रक की भीषण टक्कर में कई लोगों की जान चली गई है.वहीं बस में सवार कई यात्री जख्मी हो गए है. ट्रक की टक्कर से बस में आग लग गई जिसमें वह पूरी तरह जलकर खाक हो गई.

सीएम ने किया आर्थिक मदद देने का ऐलान

आग लगने के बाद कई यात्री बस से बाहर कूद गए और उन्होंने फोन से पुलिस को हादसे की सूचना दी. कई यात्रियों ने बस के दरवाजे, खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई. सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन का बचाव दल मौके पर पहुंचा और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है.मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मृतकों के परिवार को 4-4 लाख रुपये आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है.वहीं घायलों को 50-50 हजार रुपये की मदद देने के साथ ही घटना की जांच के आदेश दिए है.

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज-

गुना जिला कलेक्टर ने बताया कि हादसे में घायल सभी यात्रियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. हमारी पहली प्राथमिकता सभी शवों को बरामद करना और घायलों को इलाज सुनिश्चित कराना है. वहीँ, एसपी ने बताया कि हादसे के वक्त बस में 30 यात्री सवार थे.

Corona Update : देश में JN.1 ढा रहा कहर, अबतक 5 की मौत

केंद्रीय मंत्री ने जताया शोक-

मध्य प्रदेश केंद्रीय मंत्री ज्योतिदादित्य सिंधिया ने इस घटना को ददर्नाक बताया और सोशल मीडिया “X ”
में पोस्ट करते हुए लिखा कि, घटना की जानकारी मिलने के बाद मैंने तुरंत कलेक्टर और एसपी से बात की और उन्हें तुरंत बचाव और राहत कार्य अभियान शुरू करने के निर्देश दिए.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More