बिहार का सियासी पारा चढ़ा, नीतीश पहुंचे दिल्ली

लोकसभा चुनाव को लेकर कल होगी बैठक

0

नई दिल्ली: दिसंबर की कड़ाके वाली सर्दी के बीच बिहार का सियासी पारा काफी चढ़ा हुआ है. जेडीयू में मचे घमासान के बीच नीतीश कुमार दिल्ली रवाना हो चुके हैं. वहां वह शुक्रवार (29 दिसंबर) को जेडीयू की होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे. JDU की लोकसभा चुनाव की तैयारी से पहले इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है. वहीं पार्टी में बड़े बदलाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गयी है.

ललन सिंह के इस्तीफे की खबर

आपको बता दें कि JDU की बैठक से पहले ललन सिंह ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफे को लेकर पहली प्रतिक्रिया दी है. वहीं, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी बैठक के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से बात की. ललन ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व का जो फैसला होगा उसे सर्वमान्य किया जाएगा.

नीतीश पार्टी के सर्वमान्य नेता- ललन सिंह

वहीं, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं. मीडिया में कई दिनों से जदयू में टूट और उनके इस्तीफे की खबर जोरों से चल रही थी. इसपर पहली बार उन्होंने प्रतिक्रिया दी और कहा कि नीतीश कुमार पार्टी के सर्वमान्य नेता हैं और जदयू एक है एक ही रहेगा. इसके साथ, ललन सिंह ने यह भी कहा कि बीजेपी जितनी ताकत लगा ले हम एक हैं.

इस्तीफा के सवाल पर बिफरे

ललन सिंह ने कहा कि जदयू की बैठक में जो भी होगा, उसका ड्राफ्ट पार्टी दफ्तर से ले लीजिएगा. जनता दल यूनाइटेड एक है और एक रहेगा. इसके बाद लगातार पूछे जा रहे इस्तीफे के सवाल पर ललन सिंह थोड़ा उखड़ गए. उन्होंने गुस्से में मीडिया कर्मी से कहा कि हमें इस्तीफा देना होगा तो आपसे परामर्श कर लेंगे.

राहुल के बाद एल्गर ने जमाया शानदार शतक

लोकसभा चुनाव को लेकर कल होगी बैठक

गौरतलब है कि 29 दिसंबर को दिल्ली में जदयू की बैठक होने वाली है. इसमें पार्टी आगामी चुनाव को लेकर रणनीति बना सकती है. वहीं, पिछले कुछ दिनों से यह भी खबर चल रही थी कि इस बैठक के बाद ललन सिंह को पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना पड़ सकता है.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More