राहुल के बाद एल्गर ने जमाया शानदार शतक

टीम को खल रही शमी की कमी

0

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच संतुरियन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन अफ्रीका टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 256 रन बना लिए हैं. इसमें डीन एल्गर ने शानदार अंदाज में अपने करियर का 14वां शतक जमाया. एल्गर 140 और मार्को जानसेन 3 रन बनाकर नाबाद हैं. एल्गर ने डेब्यू मैच खेल रहे डेविड बेडिंघम के साथ चौथे विकेट के लिए 131 रनों की साझेदारी की.बेडिंघम ने डेब्यू पारी में फिफ्टी जमाई और 56 रन बनाकर आउट हुए. भारतीय टीम के लिए जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने 2-2 विकेट झटके. एक सफलता प्रसिद्ध कृष्णा को मिली. बता दे कि पहली पारी में केएल राहुल ने भी शानदार शतक अफ्रीका के खिलाफ लगाया था.

वहीँ, अब अफ्रीका को पहली पारी में 11 रन की बढ़त हासिल हुई है. भारत की ओर से बुमराह और सिराज को 2-2 विकेट हासिल हुए जबकि प्रसिद्द कृष्णा को 1 विकेट मिला .

टीम को खल रही शमी की कमी-

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से शमी ने खुद को टीम में पेसर्स के रूप में साबित किया है और बुमराह के सही साथी भी साबित हुए है. पिच के माहौल को देखते हुए बुमराह को जरूर शेम की याद आ रही होगी लेकिन टीम में शामिल न होने के चलते भारतीय टीम को शमी की बहुत कमी खल रही है.

Weather Update : विमानों, ट्रेनों और हाइवे पर वाहनों की रफ्तार पर लगा ब्रेक, जनजीवन प्रभावित

प्रसिद्द और शार्दुल नहीं ले पा रहे विकेट

सेंचुरियन में खेले जा रहे मैच में अब सवाल यह उठता है कि प्रसिद्द और शार्दुल ठाकुर विकेट नहीं ले पा रहे हैं जबकि सिराज और बुमराह विकेट के साथ रन भी कम दे रहे हैं. अभी तक भारतीय गेंदबाजी की बात करें तो प्रसिद्द और शार्दुल ने 27 ओवर में 118 रन और सिराज और बुमराह ने 31 ओवर में 111 रन दिए हैं.

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More