हमारी टीम को खराब शाट पड़ा महंगा: हरभजन

0

मुंबई। आईपीएल के शुरूआती मुकाबले में पदार्पण कर रहे राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स से नौ विकेट की शिकस्त झेलने के बाद गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस के स्पिन गेंदबाजी के मुखिया हरभजन सिंह ने कहा कि उनकी टीम के बल्लेबाजों को शाट खेलने से पहले क्रीज पर थोड़ी देर तक टिका रहना चाहिए था।

इस अनुभवी गेंदबाज ने बीती रात वानखेड़े स्टेडियम में मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हमें जितनी अच्छी बल्लेबाजी करनी चाहिए थी, हमने वैसी बल्लेबाजी नहीं की। हालांकि यह हमारे लिये कठिन मैच था। मुंबई का विकेट शायद बल्लेबाजी के लिये सर्वश्रेष्ठ है। लेकिन खराब शाट चयन ने हमें हार तक पहुंचा दिया। हमें अपने खेल पर थोड़ा और काम करने की जरूरत है।

गौर हो कि मुंबई की टीम 68 रन पर सात विकेट गंवाकर मुश्किल में थी, उसने 30 रन के अंदर पांच ओवर में शीर्ष चार बल्लेबाजों के विकेट खो दिये थे। इसके बाद हरभजन ने 30 गेंद में नाबाद 45 रन बनाये जिससे टीम आठ विकेट पर 121 रन तक बनाने में सफल रही। लेकिन पुणे ने 122 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया और उसके सलामी बल्लेबाज अंजिक्य रहाणे ने 42 गेंद में नाबाद 66 रन बनाये।

हरभजन ने कहा कि कभी कभार हमें लगता है कि पिच पर ज्यादा समय नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि बतौर बल्लेबाजी इकाई हमें थोड़ा समय लेने की जरूरत है।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More