केजरीवाल पर फेंका जूता, हुआ गिरफ्तार

0

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर एक व्यक्ति ने शनिवार को उस समय जूता उछाल दिया, जब वह यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। जूता हालांकि केजरीवाल को नहीं लगा।आम आदमी सेना के वेद प्रकाश ने केजरीवाल पर जूता फेंकते हुए आरोप लगाया कि दिल्ली में दूसरी बार लागू होने जा रही यातायात सम्बंधी-सम-विषम योजना से पहले सीएनजी के नकली स्टिकर्स बांटे जा रहे हैं। प्रकाश ने कहा कि उनके पास इस ‘घोटाले’ के सबूत हैं। घटना के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

उल्लेखनीय है कि सीएनजी पर चलने वाली कारों को सम-विषम योजना में छूट मिली हुई है।
दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने घटना की निंदा की है। राय ने कहा, “यह सुशासन के हमारे लक्ष्य और स्वच्छ पर्यावरण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता से हमें डिगा नहीं सकता।

उन्होंने कहा कि “यह एक कुंठित व्यक्ति द्वारा किया गया काम है। इस प्रकार की घटनाएं होती रहती हैं। उल्लेखनीय है कि इससे पहले यहां जनवरी में एक स्टेडियम में सम-विषम योजना के प्रथम चरण की सफलता का जश्न मनाने के लिए आयोजित एक समारोह में भी इसी समूह की भावना अरोड़ा ने केजरीवाल पर स्याही फेंकी थी।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. AcceptRead More